चाय की दुकान चलाने वाले युवक की हत्या, धार्मिक नारा लगाने का दबाब...वीडियो वायरल

Ghaziabad News : चाय की दुकान चलाने वाले युवक की हत्या, धार्मिक नारा लगाने का दबाब...वीडियो वायरल

चाय की दुकान चलाने वाले युवक की हत्या, धार्मिक नारा लगाने का दबाब...वीडियो वायरल

Google Photo | Symbolic

Ghaziabad News : साहिबाबाद के लिंक रोड थाना क्षेत्र में चाय की दुकान चलाने वाले युवक की रॉड से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। आरोपी पहले भी मृतक को धमकी दे चुका था। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस घटना की एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है।

यह है पूरा मामला
साहिबाबाद स्थित सब्जी मंडी में प्रहलाद गढ़ी निवासी 22 वर्षीय मोबीन चाय की दुकान चलता था। मोबीन के भाई फरीद का आरोप है कि झंडापुर निवासी गौरव हाथ में लोहे की रॉड लेकर दुकान पर पहुंचा और उसने मोबीन पर रॉड से कई बार कर दिए। जिसके बाद वह लहूलुहान होकर गिर गया। आरोप है कि इस दौरान गौरव मौका पाकर मौके के भाग गया। फरीद को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जान से मारने की धमकी 
फरीद ने थाने में शिकायत देते हुए बताया कि गौरव ने उसे धार्मिक नारा लगाने के लिए कहा था। जबकि मोबीन ने इसका विरोध किया था। इस बात से नाराज होकर उसने मोबीन पर रॉड से हमला कर दिया। आरोप है कि लगभग 15 दिन पहले भी गौरव उसे धार्मिक लगा नारा लगाने की बात कह रहा था। इसके बाद वह जान से मारने की धमकी देकर चला गया था। एसीपी रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि मृतक के भाई फरीद की शिकायत पर नाम दर्ज मुकदमा पंजीकृत किया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में कुछ आरोपियों को भी हिरासत में लिया गया है। उनके कब्जे से हत्या में प्रयोग रॉड भी बरामद की गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.