ग्रेटर नोएडा के मुस्लिम युवक को मेरठ में 3 हिस्सों में काटकर फेंका, शादीशुदा गर्लफ्रेंड पर पुलिस की नजर

सनसनीखेज वारदात : ग्रेटर नोएडा के मुस्लिम युवक को मेरठ में 3 हिस्सों में काटकर फेंका, शादीशुदा गर्लफ्रेंड पर पुलिस की नजर

ग्रेटर नोएडा के मुस्लिम युवक को मेरठ में 3 हिस्सों में काटकर फेंका, शादीशुदा गर्लफ्रेंड पर पुलिस की नजर

Tricity Today | सनसनीखेज वारदात

Greater Noida News : एक बार फिर ग्रेटर नोएडा का दनकौर थाना चर्चा में आ गया। दनकौर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक मुस्लिम युवक की लाश मेरठ में मिली है। यह युवक कुछ दिनों पहले घर से लापता हो गया था। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने मदद की गुहार पुलिस से लगाई। अब मेरठ में युवक की लाश मिली है। सनसनीखेज बात यह है कि हत्या करने के बाद ग्रेटर नोएडा के इस युवक के तीन हिस्से कर दिए गए।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, ग्रेटर नोएडा में स्थित दनकौर कोतवाली के मंडपा गांव में सुहैल अपने परिजनों के साथ रहता था। सुहैल के पिता मोहम्मद ने रविवार को थाने में शिकायत दी कि उनका बेटा रविवार से गायब है।उन्होंने अपने बेटे की काफी लाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया।

3 हिस्सों में मिले शव
अब सोमवार को मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में अज्ञात शव मिला। इसका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। फोटो में दिख रहा है कि शव के 3 हिस्से हुए पड़े है। जिसके बाद पीड़ित स्वजन शव की पहचान करने के लिए मेरठ पहुंचे। स्वजन ने शव की पहचान सुहैल के रूप में की गई। शव तीन हिस्सों में था, साथ ही उसकी गर्दन को धड़ से अलग कर बोरे में बंद कर फेंक दिया गया था। 

गर्लफ्रेंड की मेरठ में हुई शादी
बताया जाता है कि सुहैल का करीब 5 माह से एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसको लेकर वह फरार भी हो गया था। बाद में पुलिस ने युवती को बरामद कर लिया था। इसके बाद दोनों पक्षों का समझौता भी हो गया था। युवती की शादी मेरठ क्षेत्र में हुई है। लोगों का कहना है कि जिस क्षेत्र में युवती की शादी हुई है, उसी क्षेत्र में युवक का शव मिला है। आशंका है कि प्रेम प्रसंग के कारण ही उसकी हत्या हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.