नरेंद्र भाटी खुलकर धीरेन्द्र सिंह के साथ खड़े हुए, बोले- अपनों को चुनें, बाहर वालों को नहीं

जेवर विधानसभा सीट : नरेंद्र भाटी खुलकर धीरेन्द्र सिंह के साथ खड़े हुए, बोले- अपनों को चुनें, बाहर वालों को नहीं

नरेंद्र भाटी खुलकर धीरेन्द्र सिंह के साथ खड़े हुए, बोले- अपनों को चुनें, बाहर वालों को नहीं

Tricity Today | नरेंद्र भाटी

Greater Noida : दिग्गज गुर्जर नेता, एमएलसी और पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह भाटी रविवार को जेवर पहुंचे। जेवर कस्बे के प्रज्ञान स्कूल में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन को उन्होंने संबोधित किया। नरेंद्र भाटी ने खुलकर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी धीरेंद्र सिंह को समर्थन दिया है। उन्होंने कहा, "अपनों को चुनें, बाहर वालों के झांसे में आने की जरूरत नहीं है। धीरेंद्र सिंह हमारे बीच के आदमी हैं। उन्होंने बतौर विधायक पिछले 5 वर्ष शानदार काम किया है। जिसके लिए उन्हें दोबारा विधानसभा भेजना जरूरी है।" नरेंद्र भाटी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जेवर में अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा बनाने पर धन्यवाद ज्ञापित किया।

"जो कोई नहीं कर पाया वह काम भाजपा की सरकार ने किया"
एमएलसी नरेंद्र भाटी ने कहा, "जो काम कोई नहीं कर पाया वह भारतीय जनता पार्टी की योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने करके दिखाया है। करीब 20 वर्षों से हम जेवर में अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा बनने का सपना देख रहे थे, जिसे योगी और मोदी ने पूरा किया है। कांग्रेस, भाजपा और बसपा यह काम करने में नाकाम रहे। इस हवाईअड्डे के लिए विधायक धीरेंद्र सिंह ने दिन-रात काम किया है। इस इलाके की तस्वीर बदल रही है। जेवर हवाईअड्डे का लाभ न केवल गौतमबुद्ध नगर बल्कि पूरे उत्तर प्रदेश और उत्तर भारत को मिलने वाला है। भारतीय जनता पार्टी की सरकारों ने विकास को रफ्तार दी है। अब हमारी जिम्मेदारी है इस रफ्तार को कम नहीं होने देंगे। आने वाली 10 फरवरी को एक-एक वोट ईवीएम मशीन पर भारतीय जनता पार्टी का बटन दबा कर दी जाएगी। यह इलाका ईमानदार और स्वाभिमानी लोगों का है। हमारे लिए कोई छोटा सा काम करता है तो हम बदले में उसके लिए बड़ा काम करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ ने तो हमारे ऊपर बड़ा उपकार किया है। हमारी आने वाली पीढ़ियां संवर गई हैं। इसके प्रतिफल के तौर पर उत्तर प्रदेश में एक बार फिर भाजपा की सरकार चुनना हमारा धर्म बन गया है।

"धीरेंद्र सिंह को पुरजोर समर्थन देकर बड़े अंतर से जिताना है"
पूर्व मंत्री नरेंद्र भाटी ने आगे कहा, "धीरेंद्र सिंह कर्मठ और योग्य विधायक हैं। उन्होंने अपने इलाके का विकास करने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी है। धीरेंद्र सिंह ने बिना जाति और धर्म का भेदभाव किए प्रत्येक वर्ग के लिए काम किया है। हमारा और धीरेंद्र सिंह का खून एक है। हम एक ही परिवार के लोग हैं। अब हमें भी जाति और धर्म का भेद किए बिना धीरेंद्र सिंह को पुरजोर समर्थन देना है। पिछले चुनाव के मुकाबले इस बार और ज्यादा वोटों के साथ उनकी जीत होनी चाहिए। जिससे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संदेश जाएगा कि जेवर के लोग उनके साथ खड़े हैं।" नरेंद्र भाटी ने आगे कहा, "कुछ बाहर के लोग जेवर में आकर खुद को बेटा बता रहे हैं। वह हमारे रिश्तेदार हैं लेकिन बेटे नहीं बन सकते हैं। बाहर के लोगों के झांसे में आने की जरूरत नहीं है। हमें अपने बेटे को ही चुनना है। उन लोगों को कहां ढूंढते फिरेंगे। पिछली बार उन्होंने जहां से चुनाव लड़ा और जीता, वहां के लोग 5 वर्षों से उन्हें तलाश कर रहे हैं।"

"गुर्जर समाज राष्ट्रवादी है जातिवादी नहीं है"
नरेंद्र भाटी ने कहा, "गुर्जर समाज तो राष्ट्रवादी है, जातिवादी नहीं है। हमें अपने देश के बारे में सोचना है, उत्तर प्रदेश के बारे में सोचना है। आज योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश तेजी से तरक्की कर रहा है। पूरा गुर्जर समाज उनके साथ खड़ा हुआ है। कुछ लोगों ने साजिश करके गुर्जर समाज को गुमराह करने का प्रयास किया है। हमारे युवा और हम इस साजिश को समझ गए हैं। 10 फरवरी को मतदान में यह बात साबित हो जाएगी कि गुर्जर समाज किसी के झूठे प्रचार का शिकार होने वाला नहीं है। एक-एक वोट भारतीय जनता पार्टी को जाएगा। अगर हमारा कोई भाई गुमराह है या बहक गया है तो उसे भी समझाएं और किसी भी सूरत में वोट खराब नहीं होने दें।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.