राष्ट्रीय लोक अदालत का प्रचार शुरू, न्यायधीश ने दिखाई हरी झंडी

ग्रेटर नोएडा : राष्ट्रीय लोक अदालत का प्रचार शुरू, न्यायधीश ने दिखाई हरी झंडी

राष्ट्रीय लोक अदालत का प्रचार शुरू, न्यायधीश ने दिखाई हरी झंडी

Tricity Today | न्यायधीश ने दिखाई हरी झंडी

Greater Noida : राष्ट्रीय लोक अदालत के व्यापक प्रचार-प्रसार लिए जनपद न्यायधीश अशोक कुमार सप्तम द्वारा बुधवार को मोबाइल वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। इसके अलावा लोक अदालत को सफल बनाने के लिए जनपद न्यायाधीश ने न्यायिक अधिकारियों के साथ बैठक की।

प्रचार-वाहन को दिखाई हरी झंडी 
जिले में 14 मई को आयोजित होने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत को सफल बनाने के लिए तैयारी की जा रही है। इसी कड़ी में बुधवार को सूरजपुर स्थित न्यायालय परिसर से जनसामान्य के मध्य व्यापक स्तर पर प्रचार-प्रसार के लिए जनपद न्यायाधीश अशोक कुमार-सप्तम द्वारा प्रचार-वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। इस प्रचार वाहन के माध्यम से लोगों के मध्य आगामी लोक अदालत के संदर्भ में व्यापक प्रचार-प्रसार किया जाएगा और लोक अदालत में प्रतिभागिता हेतु जागरुक किया जाएगा।

 न्यायधीश ने की बैठक
प्रचार वाहन गौतमबुद्वनगर की तीनों तहसीलों के गांवों और नगरीय क्षेत्रों में लोक अदालत के बाबत व्यापक प्रचार-प्रसार करते हुए जनमानस को जागरुक करेगा। उधर राष्ट्रीय लोक अदालत को सफल बनाने हेतु अधिक से अधिक वादों को चिन्हित करने और चिन्हित किए गए वादों में नोटिस और सम्मन तामील कराए जाने के लिए जनपद न्यायाधीश की अध्यक्षता में उनके विश्राम कक्ष में समस्त न्यायिक अधिकारियों के साथ बैठक का आयोजन हुआ। 

इस बैठक में उपस्थित समस्त न्यायिक अधिकारियों को उनके न्यायालयों में लंबित अधिक से अधिक वादों को चिन्हित करने और चिन्हित किए गए वादों में नोटिस व समन की तामीला सुनिश्चित करने हेतु अध्यक्ष, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण और जनपद न्यायाधीश द्वारा दिशा-निर्देश दिये गए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.