ग्रेटर नोएडा के गांवों में नवाजुद्दीन सिद्दकी बनाएंगे फिल्म, इस एक्ट्रेस के साथ आएंगे नजर

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा के गांवों में नवाजुद्दीन सिद्दकी बनाएंगे फिल्म, इस एक्ट्रेस के साथ आएंगे नजर

ग्रेटर नोएडा के गांवों में नवाजुद्दीन सिद्दकी बनाएंगे फिल्म, इस एक्ट्रेस के साथ आएंगे नजर

Tricity Today | नवाजुद्दीन सिद्दकी और नूपुर सैन

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के गांव बिलासपुर में फिल्म नूरानी चेहरा की शूटिंग होने जा रही है। बता दें कि इस फिल्म के मुख्य अदाकार नवाज़ुद्दीन सिद्धकी और अदाकारा नूपुर सैन कल फिल्म शूटिंग के लिए ग्रेटर नोएडा पहुंचेंगे। फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले गांव वासियों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। अभी से ही हर कोई उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब दिख रहा है।

नूपुर सैनी की पहली फिल्म
बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्धकी कल ग्रेटर नोएडा में अपनी फिल्म नूरानी चेहरा की शूटिंग करने पहुंचेंगे। आपको बता दें कि फिल्म नूरानी चेहरा में नवाज़ुद्दीन सिद्धकी के साथ अभिनेत्री नूपुर सैन भी पर्दे पर दिखाई देंगी। नूरानी चेहरा एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें सिद्धकी अपने कॉमेडी स्टाइल में दर्शकों को नजर आएंगे। वहीं, अभिनेत्री नूपुर सैनी अपनी पहली फिल्म की शुरुआत एक कॉमेडी मूवी से करने जा रही है। इस मूवी में उनके साथ देने के लिए अनुभव से भरे अभिनेता नवाज़ुद्दीन होंगे। 

इस जगह पर होगी शूटिंग 
बताते चलें की ग्रेटर नोएडा में कल नूरानी चेहरा की शूटिंग बिलासपुर के मेन बाजार में होने जा रही है। जहां पर लगभग पूरे दिन फिल्म की शूटिंग चलेगी। फिल्म की शूटिंग के दौरान यह पर फिल्म के सभी साथी कलाकार और निर्देशसक संघ अन्य सहायक क्रू मेंबर भी मौजूद रहेंगे। वही विलासपुर मेन बाजार में होने जा रही फिल्म की शूटिंग से आस-पास के गांव के लोगों में भारी उत्साह है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.