नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान ने दाखिल किया पर्चा, इन मुद्दों पर करेंगे फाइट

दादरी विधानसभा चुनाव : नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान ने दाखिल किया पर्चा, इन मुद्दों पर करेंगे फाइट

नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान ने दाखिल किया पर्चा, इन मुद्दों पर करेंगे फाइट

Tricity Today | अन्नू खान

UP Assembly Election 2022 : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में फ्लैट खरीदारों की संस्था नेफोमा के अध्यक्ष अन्नू खान उत्तर प्रदेश विधानसभा के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने दादरी सीट के लिए शुक्रवार को नामांकन दाखिल किया है। पर्चा भरने के बाद अन्नू खान ने कहा, "हमने ग्रेटर नोएडा वेस्ट में समय-समय पर फ्लैट खरीदारों की समस्याओं को उठाया है। यहां के फ्लैट खरीदारों और किसानों की समस्याओं को आगे रखकर चुनाव लडूंगा।" 

मैंने कोरोना पीरियड में लोगों को मदद दी
अन्नू खान ने कहा, "ग्रेटर नोएडा वेस्ट में फ्लैट बायर्स और किसानों के बहुत सारे मुद्दे हैं। जिनका निराकरण अभी तक किसी ने नहीं किया है। समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने इन समस्याओं को पैदा किया। भारतीय जनता पार्टी को हमने समर्थन देकर दो बार लोकसभा और पिछला विधानसभा चुनाव जिताया लेकिन भाजपा की सरकारों ने कोई राहत नहीं दी। अगर मुझे दादरी विधानसभा से लोग चुनकर विधायक बनाते हैं तो सबसे पहले फ्लैट बायर्स की समस्यओं का निराकरण होगा।" अन्नू खान ने आगे कहा, "मैं गांवों में जाकर लोगों को काम गिनाऊंगा। कोरोना के दौर में हमने लोगों की सहायता की है।"

वादे पूरे नहीं किए
नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान ने बताया कि पिछले 12 साल से हमारी संस्था फ्लैट ओनर्स और क्षेत्र की समस्याओं से सरकार और अधिकारियों से जूझ रही है, लेकिन नेताओं द्वारा बहुत सारे वादे किए गए। अधिकतर वादों को पूरा नहीं किया गया, जिससे क्षेत्र में समस्याओं का अंबार है। हजारों फ्लैट निवासियों की रजिस्ट्री नहीं हुई है। लाखों फ्लैट खरीदारों को फ्लैट नहीं मिले हैं। शाहबेरी के निवासियों का कोई हल नहीं निकल पा रहा है, जिसके लिए हमें चुनाव में उतरना पड़ रहा है। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.