तीन गोली में खत्म हुई नेहा और अनुज की जीवनलीला, वारदात से पहले दोनों गले मिलकर खूब रोए

शिव नादर यूनिवर्सिटी कपल सुसाइड : तीन गोली में खत्म हुई नेहा और अनुज की जीवनलीला, वारदात से पहले दोनों गले मिलकर खूब रोए

तीन गोली में खत्म हुई नेहा और अनुज की जीवनलीला, वारदात से पहले दोनों गले मिलकर खूब रोए

Google Image | पुलिस टीम मौके पर पहुंची

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र में स्थित शिव नादर यूनिवर्सिटी में गुरुवार की दोपहर को एक बड़ी वारदात हुई है। यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले एक छात्र ने पहले अपने साथ पढ़ने वाली छात्रा को गोली मारी। उसके बाद खुद को भी गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। छात्र-छात्रा काफी समय से दोस्त थे। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में आगे की आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। दादरी थाना प्रभारी संजीव उपाध्याय के द्वारा दोनों परिवारों को घटना की सूचना दे दी गई है। बीए सोशलॉजी थर्ड ईयर के स्टूडेंट्स थे दोनों
दादरी कोतवाली के थाना प्रभारी संजीव उपाध्याय ने बताया कि मूलरूप से कानपुर के गोमती नगर में स्थित ओम नगर में रहने वाली 21 साल की नेहा चौरसिया शिव नादर यूनिवर्सिटी में बीए सोशलॉजी थर्ड ईयर की छात्रा थी। उसके साथ अमरोहा जिले में स्थित सोनगढ़ गांव का रहने वाला अनुज भी पढ़ता था। उन्होंने बताया कि दोनों में काफी समय से गहरी दोस्ती थी। बुधवार की दोपहर दोनों डाइनिंग हॉल के सामने मिले थे। दोनों ने मिलते हुए एक दूसरे से काफी लंबी बातचीत की। बातचीत के दौरान दोनों छात्र-छात्रा गली भी मिले थे। सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों गले मिलते हुए रोए भी थे। 

रूम नंबर 328 में किया सुसाइड
थाना प्रभारी संजीव उपाध्याय ने बताया कि गले मिलने के बाद अनुज ने पिस्टल निकाली और नेहा चौरसिया को गोली मार दी। नेहा चौरसिया के सीने में 2 गोली लगी, उसकी मौत ऑन द स्पॉट हो गई। उसके बाद अनुज अपने बॉयज हॉस्टल में गया। वहां पर रूम नंबर 328 में जाकर खुद को भी गोली मार ली। अनुज ने अपनी कनपटी पर पिस्टल लगाकर गोली मारी थी। 

दोनों काफी समय से अच्छे मित्र थे
सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस को जांच में पता चला है कि दोनों काफी समय से अच्छे मित्र थे, लेकिन कुछ विवाद चल रहा था। जिसकी वजह से इस वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस टीम मौके पर मौजूद है। फॉरेंसिक टीम और फील्ड यूनिट को भी बुलाया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.