गलगोटिया में नए छात्रों का हुआ स्वागत, सीईओ ने दिया मूल मंत्र

Greater Noida : गलगोटिया में नए छात्रों का हुआ स्वागत, सीईओ ने दिया मूल मंत्र

गलगोटिया में नए छात्रों का हुआ स्वागत, सीईओ ने दिया मूल मंत्र

Tricity Today | Galgotias University

Greater Noida News : गलगोटिया विश्वविद्यालय के नए शिक्षण-सत्र 2023-24 का शुभारंभ किया गया। सभी ब्रांचेज में रजिस्ट्रेशन करने वाले विद्यार्थियों की संख्या शत-प्रतिशत रही। अलग-अलग ब्रांचों के रजिस्ट्रेशन के लिए विशेष रूप से काउंटर लगाकर व्यवस्था की गयी थी।

अनुशासन से ही बुलंदियों को छूना संभव
गलगोटियास विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर प्रोफ़ेसर डॉ. के. मल्लिकार्जुन बाबू ने विद्यार्थियों के शुभकामनाएं दीं। चांसलर की सलाहकार डॉ. रेनू लूथरा ने विद्यार्थियों से कहा कि आपको विद्या के इस मंदिर में अनुशासन की परिधि में रहकर कठिन परिश्रम करके जीवन में नयी ऊंचाइयों को छूना है। वॉइस चॉसलर अवधेश कुमार ने विद्यार्थियों से कहा कि आपको विद्या अध्ययन के साथ-साथ अपने नैतिक चरित्र का भी निर्माण करना है। कर्तव्य परायणता आपके जीवन का मूल मंत्र होना चाहिए।
लगन और मेहनत से बनते हैं कीर्तिमान
गलगोटियाज विश्वविद्यालय के चॉसलर सुनील गलगोटिया ने छात्रों की उज्ज्वल भविष्य की कामना की और कहा कि आप अपनी लगन और मेहनत से जीवन में नए कीर्तिमान स्थापित कर सकते हैं। आप अपने जीवन में कर्तव्य के प्रति सदैव जागरूक रहें। विश्वविद्यालय के सीईओ डा. ध्रुव गलगोटिया ने कहा कि भारत दुनिया का सबसे युवा देश है। भारत का युवा प्रतिभावान भी है और कठिन परिश्रमी भी है। इसलिए आज पूरी दुनिया को भारत के युवाओं से बहुत सी उम्मीदें हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.