दुखदः नोएडा प्राधिकरण के वरिष्ठ प्रबंधक की कोरोना से मौत, 60 अफसर-कर्मचारी संक्रमित पाए गए

नोएडा प्राधिकरण के वरिष्ठ प्रबंधक की कोरोना से मौत, 60 अफसर-कर्मचारी संक्रमित पाए गए

नोएडा प्राधिकरण के वरिष्ठ प्रबंधक की कोरोना से मौत | Covid-19

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना ने सभी प्रशासनिक विभागों में घुसपैठ कर ली है। नोएडा पुलिस के 200 कर्मी कोरोना की चपेट में हैं। ग्रेटर नोएडा और यमुना प्राधिकरण पहले से ही संक्रमण के कहर से जूझ रहे हैं। अब यह वायरस नोएडा प्राधिकरण में अपनी पैठ बढ़ा रहा है। अथॉरिटी में जल विभाग में कार्यरत वरिष्ठ प्रबंधक योगेंद्र कुमार (54) की सोमवार को कोरोना से मौत हो गई। महज तीन दिन पहले इनकी मां की भी कोरोना से मौत हो गई थीं। 

अथॉरिटी के अफसरों के मुताबिक इस वक्त प्राधिकरण के 60 से ज्यादा अधिकारी-कर्मचारी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। ये सभी होम आइसोलेश और अस्पतालों में इलाज करा रहे हैं। कर्मियों की कमी से कामकाज भी प्रभावित हो रहा है। योगेंद कुमार यूपी के गोरखपुर के बांसगांव के रहने वाले थे। वह परिवार सहित लखनऊ में रहते थे। करीब तीन साल पहले उनका ट्रांसफर नोएडा हुआ था। अधिकारियों ने बताया कि कोरोना संक्रमित होने की वजह से वह करीब एक सप्ताह से बीमार चल रहे थे। तीन दिन पहले इनकी मां की भी मौत हो गई। 

सोमवार को वह दुनिया को अलविदा कह गए। इनसे पहले नोएडा प्राधिकरण के चार-पांच कर्मचारियों की मौत कोरोना की वजह से हो चुकी है। इस वक्त नोएडा प्राधिकरण के करीब 60 अधिकारी-कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। इनमें से कई अस्पताल में एडमिट हैं। उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। कई अन्य क्वारंटीन सेंटर और होम आइसोलेशन में अपना इलाज करा रहे हैं। कर्मचारियों की कमी व दहशत का माहौल होने के कारण प्राधिकरण का कामकाज काफी प्रभावित हो रहा है। सीईओ ऋतु महेश्वरी अफसरों-कर्मचारियों की सुरक्षा को लेकर रणनीति बना रही हैं।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.