ग्रीन कॉरिडोर में ग्रेटर नोएडा से कोविड अस्पताल पहुंची ऑक्सीजन, 35 मिनट में पूरा हुआ मिशन, Video

BIG BREAKING: ग्रीन कॉरिडोर में ग्रेटर नोएडा से कोविड अस्पताल पहुंची ऑक्सीजन, 35 मिनट में पूरा हुआ मिशन, Video

ग्रीन कॉरिडोर में ग्रेटर नोएडा से कोविड अस्पताल पहुंची ऑक्सीजन, 35 मिनट में पूरा हुआ मिशन, Video

Tricity Today | ग्रीन कॉरिडोर में ग्रेटर नोएडा से कोविड अस्पताल पहुंची ऑक्सीजन

कोरोना काल में ऑक्सीजन पहुंचाने के लिए ट्रैफिक पुलिस ग्रीन कॉरिडोर बनाकर गंतव्य तक कम समय में पहुंचा रही है। रविवार को ट्रैफिक पुलिस ने ग्रीन कॉरिडोर बनाकर सूरजपुर स्थित प्लांट से सेक्टर-39 स्थित कोविड अस्पताल तक पहुंचाया है। सूरजपुर से नोएडा कोविड अस्पताल तक ऑक्सीजन पहुंचाने के लिए करीब 35 मिनट का समय लगा है।
डीसीपी ट्रैफिक गणेश प्रसाद साहा ने बताया कि रविवार को सूरजपुर स्थित आईनॉक्स एयर प्रॉडक्ट्ड्ढस प्राइवेट लिमिटेड से ऑक्सीजन सिलेंडरों को नोएडा के सेक्टर-39 स्थित कोविड अस्पताल ले जाना था। इसकी सूचना मिलते ही ट्रैफिक इंस्पेक्टर राम रतन सिंह के नेतृत्व में ट्रैफिक पुलिस की टीम ने सूरजपुर से लेकर सेक्टर-39 स्थित कोविड अस्पताल तक ग्रीन कॉरिडोर बनाया और करीब 35 मिनट में इस वाहन को गंतव्य तक पहुंचाया है। 

ट्रैफिक इंस्पेक्टर रामरतन सिंह की अगुवाई में पुलिस की टीम सिलेंडर भरे वाहन को एस्कॉर्ट किया और सूरजपुर से डीएससी रोड होते हुए कोविड अस्पताल तक पहुंचा दिया। इस दौरान रास्ते में कई स्थानों पर कुछ देर के लिए ट्रैफिक को रोका गया और कम समय में ऑक्सीजन अस्पताल तक पहुंचाया गया। डीसीपी ट्रैफिक का कहना है कि जब भी ऑक्सीजन प्लांट से हम लोगों को सूचना मिलती है। वैसे ही तुरंत ग्रीन कोरिडोर बनाकर ऑक्सीजन सिलिंडर को ग्रीन कॉरिडोर बनाकर अस्पताल तक कम समय में पहुंचाते हैं।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.