रबूपुरा के शांति देवी राजकीय विश्वविद्यालय से सीधा जुड़ा नोएडा, इन रास्तों से गुजरेगी 3 बसें

अच्छी खबर : रबूपुरा के शांति देवी राजकीय विश्वविद्यालय से सीधा जुड़ा नोएडा, इन रास्तों से गुजरेगी 3 बसें

रबूपुरा के शांति देवी राजकीय विश्वविद्यालय से सीधा जुड़ा नोएडा, इन रास्तों से गुजरेगी 3 बसें

Tricity Today | रबूपुरा से नोएडा के लिए बस सेवा शुरू

Greater Noida News : जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने शुक्रवार को रबूपुरा से नोएडा तक की बस सेवा का शुभारंभ किया। इस अवसर पर उन्होंने विश्वविद्यालय में पढ़ने वाली छात्राओं के साथ तीन बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इन बसों से रबूपुरा और आस-पास के क्षेत्र के छात्रों, ग्रामीणों को उच्च शिक्षा और अन्य सुविधाओं का लाभ मिलेगा। 

इन रास्तों से होकर गुजरेगी बसें
धीरेंद्र सिंह ने बताया कि इन बसों से रबूपुरा से गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय, परीचौक, कलेक्ट्रेट, जिला न्यायालय और विकास भवन होते हुए नोएडा तक का सफर किया जाएगा। इससे रबूपुरा स्थित शांति देवी राजकीय महाविद्यालय आने वाले छात्रों को विशेष फायदा होगा, क्योंकि यह विश्वविद्यालय चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय मेरठ के मुख्य कैंपस से संबद्ध है।  

बहन-बेटियों के लिए एक तोहफा
धीरेंद्र सिंह ने आगे कहा कि यह बस सेवा उनका एक सपना था, जिसे वे आज साकार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इससे जेवर के ग्रामीण क्षेत्र के विकास को एक नया आयाम मिलेगा, और बहन-बेटियों को शिक्षा के क्षेत्र में एक सुनहरा अवसर मिलेगा साथ ही वे अपने क्षेत्र के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं और इस बस सेवा से उनके क्षेत्र के छात्रों और ग्रामीणों को नई ऊर्जा और आत्मविश्वास मिलेगा। उन्होंने बस चालकों और यात्रियों से अपील की कि वे यातायात के नियमों का पालन करें और सुरक्षित रहें। 

जेवर में हो रहा बहुमुखी विकास
उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ने जेवर को महत्वपूर्ण परियोजनाओं से समृद्ध किया है, जिससे इस क्षेत्र की रोजगार और आर्थिक स्थिति में सुधार हुआ है। इस अवसर पर सुनील तायल, मोनू गर्ग, धीरज शर्मा एवं रबूपुरा के क्षेत्रवासी उपस्थित रहें। उच्च शिक्षा प्राप्त कर रही छात्राओं पलक तायल, कनिका तायल, राधिका गोयल और स्नेहा गोयल ने नारियल फोड़ने के साथ-साथ फीता काट एवं हरी झंडी दिखाकर इन बसों को रवाना किया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.