किसानों ने किया तेजपाल नागर का घेराव, जनता बोली- विधायक जी आज 5 साल बाद देखा आपका चेहरा, विधायक बोले- मैं हर ब्याह-शादी में गया हूं

BIG BREAKING : किसानों ने किया तेजपाल नागर का घेराव, जनता बोली- विधायक जी आज 5 साल बाद देखा आपका चेहरा, विधायक बोले- मैं हर ब्याह-शादी में गया हूं

किसानों ने किया तेजपाल नागर का घेराव, जनता बोली- विधायक जी आज 5 साल बाद देखा आपका चेहरा, विधायक बोले- मैं हर ब्याह-शादी में गया हूं

Tricity Today | किसानों ने किया तेजपाल नागर का घेराव

किसानों ने किया तेजपाल नागर का घेराव, जनता बोली- विधायक जी आज 5 साल बाद देखा आपका चेहरा, विधायक बोले- मैं हर ब्याह-शादी में गया हूं Greater Noida : मंगलवार को जिले के सैकड़ों किसान दादरी के विधायक तेजपाल नागर का घेराव करने पहुंचे। किसानों ने जीरो पॉइंट पर तेजपाल नागर का घेराव किया है। तेजपाल नागर लगातार किसानों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन किसान किसी की सुनने को तैयार नहीं है। तेजपाल नागर के खिलाफ खूब नारेबाजी की जा रही है। यमुना एक्सप्रेसवे के जीरो पॉइंट पर हजारों किसान मौजूद है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स भी तैनात है। पुलिस लगातार हालत संभालने की कोशिश कर रही है।

किसानों ने की दादरी विधायक के खिलाफ नारेबाजी 
भारतीय किसान परिषद के अध्यक्ष सुखबीर पहलवान ने कहा, "मंगलवार को हजारों किसान यमुना एक्सप्रेसवे के माध्यम से दादरी विधायक तेजपाल नागर का घेराव करने जा रहे थे। रास्ते में जीरो पॉइंट पर पुलिस ने उनको रोक लिया। मौके पर तेजपाल नागर पहुंच गए हैं। तेजपाल नागर किसानों से बातचीत करने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन क्षेत्र के किसान किसी की सुनने को तैयार नहीं है। मौके पर किसान तेजपाल के खिलाफ खूब नारेबाजी कर रहे हैं। 

"मैंने अपने जीजा को छोड़कर भाजपा को वोट दिया"
किसानों ने तेजपाल नागर के खिलाफ उनके सामने ही नारेबाजी करना शुरू कर दिया। किसानों में भारी रोष व्याप्त है। मौके पर एक किसान बोला, "मेरा जीजा समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ा था लेकिन मैंने अपने जीजा को वोट नहीं दिया। मैंने भाजपा को वोट दिया है। उसके बावजूद भी आज किसानों की यह स्थिति है। आने वाले विधानसभा चुनाव में किसान बता देंगे कि किसानों में कितनी एकता है और किसानों में कितना दम है। 

"विधायक जी आज आपका चेहरा 5 सालों में पहली बार देखा"
वही, मौके पर मौजूद एक महिला ने कहा, "हमारे बच्चे आज बेरोजगार घूम रहे हैं। इन जनप्रतिनिधियों को इतना भी होश नहीं है कि अपने क्षेत्र की जनता का हाल जान सके। हमें 84 दिन हो गए नोएडा प्राधिकरण पर प्रदर्शन करते हुए लेकिन क्या किसी को इतना भी समय नहीं है कि वह अपने क्षेत्र की जनता का दुख दर्द जान सके।" इस दौरान तेजपाल नगर से एक किसान बोला, "विधायक जी आज आपका चेहरा हम 5 साल में देख रहे हैं। 5 साल तक आपका चेहरा नहीं देखा था। 5 सालों में आज पहली बार आपका चेहरा देखने को मिला है।" 

मैंने लोगों के साथ दुख-दर्द बांटे : तेजपाल नागर
तेजपाल नागर ने किसानों को जवाब देते हुए कहा, "मैं पिछले 5 सालों के दौरान कई शादी में गया हूं। मैंने लोगों के साथ दुख-दर्द बाटे हैं। किसानों की आवाज को उठाने का काम किया है। काफी बार किसानों के मुद्दे को मुख्यमंत्री जी और बड़े अधिकारियों के सामने भी रखा है। वह किसान के जनप्रतिनिधि होने के नाते किसानों की हर संभव मदद करने की कोशिश करते हैं। उनकी समस्याओं को लेकर भी वह लगातार अधिकारियों से बातचीत कर रहे हैं।"

कल किया था पंकज सिंह का घेराव
दरअसल, नोएडा में 81 गांवों के हजारों किसान पिछले 84 दिनों से अपनी विभिन्न मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। किसानों ने सोमवार को नोएडा के विधायक पंकज सिंह का घेराव किया था लेकिन वहां से उनको कोई संतोषजनक आश्वासन नहीं मिला। जिसके बाद किसानों ने बातचीत कर आज मंगलवार को दादरी विधायक तेजपाल नागर का घेराव करने की रणनीति तैयार की थी।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.