पड़ोसन से दिल लगाना युवक को पड़ा भारी, लड़की के चाचा ने खून करके लिया बदला

Greater Noida BREAKING : पड़ोसन से दिल लगाना युवक को पड़ा भारी, लड़की के चाचा ने खून करके लिया बदला

पड़ोसन से दिल लगाना युवक को पड़ा भारी, लड़की के चाचा ने खून करके लिया बदला

Google Image | सेंट्रल नोएडा के एडिशनल डीसीपी ने दी जानकारी

पड़ोसन से दिल लगाना युवक को पड़ा भारी, लड़की के चाचा ने खून करके लिया बदला Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-3 कोतवाली क्षेत्र में एक युवक की हत्या की गई। इस मामले में ग्रेटर नोएडा पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। जांच के दौरान पता चला है कि युवक का पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। पुलिस ने इस मामले में लड़की के चाचा को गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला
इस मामले में सेंट्रल नोएडा के एडिशनल डीसीपी ने बताया कि कुलेसरा गांव में 21 साल का अतुल अपने परिवार के साथ रहता था। अतुल का अपने घर के पास आने वाली एक लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इस बात को लेकर दोनों परिवार के बीच काफी समय से मनमुटाव था। बीते 21 सितंबर को ईकोटेक-3 कोतवाली में अतुल के परिजनों ने मुकदमा दर्ज करवाया कि उनका बेटा लापता हो गया है। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू की तो बड़ा खुलासा हुआ है। 

पुलिस को मिला अतुल का शव मिला
एडिशनल डीसीपी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में अतुल की प्रेमिका के चाचा को गिरफ्तार किया है। जांच के दौरान पता चला है कि लड़की का चाचा अपनी भतीजी और अतुल के बीच चल रहे प्रेम-प्रसंग को लेकर काफी नाराज था। इसी बात को लेकर उसने अतुल की हत्या की है। पुलिस ने चाचा की निशानदेही से अतुल के शव को बरामद किया है। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.