Greater Noida : पुलिस की वर्दी पहनकर शराब से भरे ट्रक को लूटने वाले गैंग का पर्दाफाश, लाखों रुपए के साथ 5 बदमाश गिरफ्तार

पुलिस की वर्दी पहनकर शराब से भरे ट्रक को लूटने वाले गैंग का पर्दाफाश, लाखों रुपए के साथ 5 बदमाश गिरफ्तार

Tricity Today | 5 बदमाश गिरफ्तार

गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने रविवार को एक बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने एक ऐसे गैंग को दबोचा है। जिन्होंने पुलिस की वर्दी पहनकर अरुणाचल प्रदेश मार्क की एक हजार शराब की पेटी से भरे ट्रक को लूटा था। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से 2,79,000 रुपए नगद भी बरामद किए है।

अपर पुलिस उपायुक्त विशाल पांडे ने बताया कि, ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर 21 अप्रैल को 5 बदमाशों ने शराब से भरे एक ट्रक को रोका था। बदमाशों ने अपने आप को पुलिस का अधिकारी बताया और ट्रक को चेकिंग के नाम पर थाने ले जाने के लिए कहा था। पुलिस की वर्दी पहने एक अपराधी ट्रक में बैठ गया और अन्य अपराधियों ने ट्रक के चालक और परिचालक को अपनी कार में बैठा लिया था। 

विशाल पांडे ने बताया कि बदमाश शराब से भरे ट्रक को लेकर भाग गए। चालक और परिचालक को एक होटल के पास मारपीट करके छोड़ दिया। मामले की जांच कर रही थाना दादरी पुलिस ने रविवार को एक सूचना के आधार पर मुजम्मिल पुत्र उम्मेद निवासी गाजियाबाद, तालिब पुत्र तहसील निवासी गाजियाबाद, रिहान पुत्र इस्तियाक निवासी गाजियाबाद, नवीन पुत्र देवेंद्र निवासी गौतमबुद्ध नगर और सागर पुत्र राकेश निवासी गौतमबुद्ध नगर को गिरफ्तार किया है। लेकिन अभी इनके 5 साथी फरार है।

अपर उपायुक्त ने बताया कि घटना वाले दिन इमरान ने ही पुलिस की वर्दी पहनी थी। गिरफ्तार बदमाशों में तालिब के ऊपर पूर्व में 18 मुकदमे दर्ज हैं। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस को बताया कि बुलंदशहर में हो रहे पंचायत चुनाव के मद्देनजर प्रत्याशियों को बेचने के लिए आरोपियो ने शराब से भरा का ट्रक लूटा था। लूटे हुए ट्रक में रखा शराब इन लोगों ने बुलंदशहर से पंचायत का चुनाव लड़ रहे की लोगो को लाखों रुपए में बेच दिया। अपर उपायुक्त ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों के पास से लूटा गया ट्रक और लूटी गई शराब बेचकर इकट्ठी की गई 2,79,000 रुपए नगद बरामद हुआ है। पकड़े गए बदमाशों के पास से लूटा गया ट्रक और लूट की शराब से बेचकर इकट्ठी की गई रकम बरामद हुई है।

 

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.