अवैध पिस्टल लेकर घूम रहे थे 74 साल के दादा जी, ऑपरेशन पाताल में धरे गए

ग्रेटर नोएडा : अवैध पिस्टल लेकर घूम रहे थे 74 साल के दादा जी, ऑपरेशन पाताल में धरे गए

अवैध पिस्टल लेकर घूम रहे थे 74 साल के दादा जी, ऑपरेशन पाताल में धरे गए

Tricity Today | गिरफ्तार आरोपी

अवैध पिस्टल लेकर घूम रहे थे 74 साल के दादा जी, ऑपरेशन पाताल में धरे गए Greater Noida News : गुंडे, बदमाशों, लफंगों और नई उम्र के लड़कों को दो नम्बर की पिस्टल लेकर टहलते पुलिस ने धर लिया, ऐसी तो आपने तमाम खबरें पढ़ी-सुनी होंगी। ग्रेटर नोएडा में दादा जी की उम्र वाले 74 साल के बुजुर्ग अवैध पिस्टल के साथ गिरफ्तार किए गए हैं। गौतमबुद्ध नगर पुलिस के 'ऑपरेशन पाताल' के तहत इनकी गिरफ्तारी हुई है। पूछताछ में बुजुर्गवार ने बताया कि शौकिया तौर पर पिस्टल लेकर चलते हैं। लाइसेंस मांगने पर नहीं दिखा पाए। पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया है।

जेवर क्षेत्र में हुई गिरफ्तारी
यह गिरफ्तारी थाना जेवर पुलिस ने 'ऑपरेशन पाताल' के तहत की है। पुलिस ने बताया कि 24 मई को थाना जेवर पुलिस जगवीर पुत्र गंगागराम को पकड़ा है। वह थाना टप्पल जनपद अलीगढ़ के बैना गांव के रहने वाले हैं। आजकल जेवर कस्बे में मंगरौली रोड पर रहते हैं। इन्हें तहसील तिराहा से गिरफ्तार किया गया है। करीब 74 वर्ष जगवीर के कब्जे एक पॉइंट 32 बोर की पिस्टल मिली है। उनके पास इस पिस्टल के 5 जिन्दा कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

आर्म्स एक्ट के तहत जेल भेजा गया
जेवर कोतवाली के एसएचओ ने बताया कि जगबीर के खिलाफ 3/25 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्हें न्यायालय के सामने पेश किया गया। अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। जब उनसे पूछताछ की गई तो बताया कि सुरक्षा को खतरा महसूस करते हैं और शौकिया तौर पर भी पिस्टल अपने पास रखते हैं। आपको बता दें कि गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने पिछले एक सप्ताह से 'ऑपरेशन पाताल' चला रखा है। जिसके तहत आपराधिक वारदातों को अंजाम देने की फिराक में घूमने वाले लोगों की धरपकड़ की जा रही है। अभी तक पुलिस करीब 20 लोगों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार कर चुकी है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.