गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह से चर्चा आज शाम 6 बजे

एक साल बेमिसाल : गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह से चर्चा आज शाम 6 बजे

गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह से चर्चा आज शाम 6 बजे

Tricity Today | गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह से चर्चा आज शाम 6 बजे

गौतमबुद्ध नगर में पुलिस कमिश्नरेट सिस्टम लागू हुए एक साल हो चुका है। इस दौरान कई ऐसे मौके आए जब पुलिस कमिश्नरेट सिस्टम ने अपनी प्रासंगिकता को प्रमाणित किया है। इनमें कोरोनावायरस संक्रमण के कारण फैली महामारी और उसकी वजह से लागू हुए लॉकडाउन में पुलिस आम आदमी की मददगार बनकर खड़ी हुई। कई बड़ी आपराधिक घटनाओं का खुलासा हुआ। महिलाओं और बच्चों से जुड़े अपराधों पर काबू पाने के लिए एक मजबूत व्यवस्था लागू की गई। गौतमबुद्ध नगर के लिए नासूर बन चुके संगठित अपराध और उनके सरपरस्तों पर पुलिस कमिश्नरेट सिस्टम ने मजबूत प्रहार किया है।

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट सिस्टम के एक साल के कार्यकाल पर ट्राइसिटी टुडे ने सोमवार से विशेष अभियान "एक साल बेमिसाल" शुरू करने का निर्णय लिया है। जिसमें सोमवार की शाम 6:00 बजे सबसे पहले पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार सिंह से हम उनकी एक साल की उपलब्धियों और भविष्य की योजनाओं पर लाइव चर्चा करेंगे। इस चर्चा का प्रसारण ट्राइसिटी टुडे के फेसबुक और यूट्यूब चैनल पर किया जाएगा। इसके बाद हम रोजाना शहर के जागरूक नागरिकों से पुलिस कमिश्नरेट सिस्टम पर चर्चा करेंगे। शहर का आम नागरिक इस व्यवस्था के बारे में क्या सोचता है? इस पर चर्चा होगी। गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के जिम्मेदार अफसरों की क्या योजनाएं हैं? यह भी उनसे जानेंगे।

अगर आपके पास भी कोई सुझाव या सवाल है तो आप हमें मेल के जरिए info@tricitytoday.com पर भेज सकते हैं। हम आपके सुझाव और सवालों को समाहित करेंगे। साथ ही सबसे अच्छे सुझाव और सवाल पूछने वाले पाठकों को आने वाले दिनों के लाइव में शामिल करेंगे। आप हमें टेलीफोन नंबर 0120-4223626 पर भी रोजाना दोपहर 12:00 बजे से शाम 6:00 बजे के बीच फोन कर सकते हैं। व्हाट्सअप नंबर 9540320076 और 9958314326 पर भी सुझाव और सवाल भेज सकते हो।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.