सीपी लक्ष्मी सिंह ने 687 नए पुलिस वालों को सौंपा नियुक्ति पत्र, नोएडा, गाजियाबाद और बुलंदशहर में होंगे तैनात

अच्छी खबर : सीपी लक्ष्मी सिंह ने 687 नए पुलिस वालों को सौंपा नियुक्ति पत्र, नोएडा, गाजियाबाद और बुलंदशहर में होंगे तैनात

सीपी लक्ष्मी सिंह ने 687 नए पुलिस वालों को सौंपा नियुक्ति पत्र, नोएडा, गाजियाबाद और बुलंदशहर में होंगे तैनात

Tricity Today | कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने नए पुलिस वालों को सौंपा नियुक्ति पत्र

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा की गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने नोएडा, गाजियाबाद और बुलंदशहर के सब इंस्पेक्टर नागरिक पुलिस और समकक्ष पदों पर चयनित 687 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र सौंपा हैं। इसमें गौतम बुद्ध नगर के 125, गाजियाबाद के 263 और बुलंदशहर के 299 अभ्यार्थियों को सब इंस्पेक्टर नागरिक पुलिस और समकक्ष पदों के लिए नियुक्ति पत्र सौंपा गया है।

लक्ष्मी सिंह ने सभी नए पुलिस वालों को दी बधाई
इस मौके पर लक्ष्मी सिंह ने सभी अभ्यर्थियों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी हैं। लक्ष्मी सिंह ने कहा कि आप सभी ईमानदारी के साथ अपने कर्तव्य का पालन करें। निस्वार्थ भाव से लोगों की सेवा करें और विभाग का मान बढ़ाने का काम करें। लक्ष्मी सिंह ने कहा कि आपका अच्छा आचरण विभाग और आपके परिवार दोनों को बड़ा नाम देगा।

नोएडा के 5 अभ्यर्थियों को योगी आदित्यनाथ से सौंपा नियुक्ति पत्र
नोएडा पुलिस कमिश्नरेट से 103 पुरुष अभ्यार्थी, 16 महिला अभ्यर्थी, प्लाटून कमांडर पीएससी के पद पर 6 अभ्यर्थियों को प्रमाण पत्र सौंपा गया है। इसके अलावा गौतमबुद्ध नगर के 5 अभ्यर्थियों को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा लखनऊ में स्थित इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान संस्थान में नियुक्ति पत्र सौंपा गया है। इन सभी नवनियुक्त अभ्यर्थियों का प्रशिक्षण आगामी 13 मार्च 2023 से शुरू होगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.