सीपी लक्ष्मी सिंह ने 110 जवानों को किया सम्मानित, कहा- अब सन 1980 वाली पुलिस नहीं

Republic Day 2023 : सीपी लक्ष्मी सिंह ने 110 जवानों को किया सम्मानित, कहा- अब सन 1980 वाली पुलिस नहीं

सीपी लक्ष्मी सिंह ने 110 जवानों को किया सम्मानित, कहा- अब सन 1980 वाली पुलिस नहीं

Tricity Today | सीपी लक्ष्मी सिंह ने पुलिसकर्मी को किया सम्मानित

Greater Noida : गणतंत्र दिवस के मौके पर पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने जिले में तैनात 110 पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को सम्मानित किया है। पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह ने बेहतर कार्य, लूट जैसी घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचाने वाले और लोगों की मदद करने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया है।

बेहतर कार्य करने वालों को किया सम्मानित
गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट 3 जोन में विभाजित है। पिछले कुछ सालों के दौरान जिले में पुलिसकर्मियों ने बेहतर और शानदार कार्य किए हैं। केवल अपराध को कम करना ही नहीं, बल्कि लोगों तक मदद पहुंचाना भी पुलिस का कर्तव्य है। जिसको बखूबी से निभाया गया है। 

डायल-112 ने चंद मिनटों में पहुंचाई लोगों तक मदद
इसी को लेकर गणतंत्र दिवस के मौके पर ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में स्थित पुलिस लाइन में ध्वजारोहण के बाद 110 पुलिस वालों को सम्मानित किया गया। यह सभी वह पुलिसकर्मी हैं, जिन्होंने जिले में अपराध को कम करने के लिए अच्छे कार्य किए हैं और लोगों तक मदद पहुंचाने के लिए भी कदम उठाया है। डायल-112 की टीम लगातार एक्टिव रहती हैं। पुलिसकर्मी शिकायत मिलने के कुछ देर बाद ही मदद पहुंचाते हैं।

अब सन 1980 वाली पुलिस नहीं : लक्ष्मी सिंह
गणतंत्र दिवस के मौके पर जिले के पुलिसकर्मियों और जनता को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों और पुलिस के समन्वयक काफी बेहतर होना चाहिए, जिसकी वजह से ही अपराध को कम किया जाता है। लक्ष्मी सिंह ने कहा कि आज नोएडा और ग्रेटर नोएडा में भयमुक्त माहौल है। लोग देर रात को भी अपने घरों से बाहर निकलने से नहीं डरते हैं। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में विभिन्न चौराहों और सड़कों पर पुलिसकर्मी तैनात होते हैं। अब यूपी की पुलिस सन 1980 वाली पुलिस नहीं है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.