जेवर एयरपोर्ट के निर्माणाधीन रनवे पर पहुंचे पुलिस आयुक्त, रविवार को योगी आदित्यनाथ देखने जाएंगे

ग्रेटर नोएडा : जेवर एयरपोर्ट के निर्माणाधीन रनवे पर पहुंचे पुलिस आयुक्त, रविवार को योगी आदित्यनाथ देखने जाएंगे

जेवर एयरपोर्ट के निर्माणाधीन रनवे पर पहुंचे पुलिस आयुक्त, रविवार को योगी आदित्यनाथ देखने जाएंगे

Tricity Today | पुलिस आयुक्त आलोक कुमार सिंह जेवर एयरपोर्ट के निर्माणाधीन रनवे पर पहुंचे।

Jewar Airport : जेवर में बन रहे नोएडा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के रनवे पर शुक्रवार की दोपहर गौतमबुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त आलोक कुमार सिंह पहुंचे। उनके साथ ज्वाइंट सीपी लव कुमार भी थे। दोनों पुलिस अधिकारियों ने मौके पर जाकर कामकाज देखा है। रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) एयरपोर्ट साइट का दौरा करेंगे। इसके लिए गौतमबुद्ध नगर पुलिस, यमुना एक्सप्रेसवे इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट अथॉरिटी और यमुना इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड तैयारियों में जुटे हैं।
तीन बड़ी परियोजनाओं का मुआयना करेंगे मुख्यमंत्री
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को गौतमबुद्ध नगर के तीनों विकास प्राधिकरणों की बड़ी परियोजनाओं का मुआयना करने जाएंगे। नोएडा में इंटीग्रेटेड ट्रैफिक मैनेजमेंट सिस्टम और बस टर्मिनस को मुख्यमंत्री के लिए तैयार किया जा रहा है। इसी तरह ग्रेटर नोएडा में गंगाजल परियोजना और दिल्ली-मुंबई इंडस्ट्रियल फ्रेट कोरिडोर की इंटीग्रेटेड इंडस्ट्रियल टाउनशिप में से किसी एक जगह मुख्यमंत्री को जाना है। यमुना प्राधिकरण क्षेत्र में मुख्यमंत्री जेवर जाएंगे। वहां नोएडा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे की साइट का दौरा करेंगे। आपको बता दें कि नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लिए एक रनवे, टर्मिनल बिल्डिंग और एयर ट्रैफिक कंट्रोल बिल्डिंग का निर्माण जोर-शोर से चल रहा है।

11 और 12 सितंबर को ग्रेटर नोएडा में हाईप्रोफाइल प्रोग्राम
आने वाले रविवार और सोमवार को ग्रेटर नोएडा में वीवीआइपी का जमावड़ा लगेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार की सुबह ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपोमार्ट सेंटर में आएंगे। रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा आएंगे। रात्रि प्रवास गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी में करेंगे। सोमवार की दोपहर तक भी मुख्यमंत्री ग्रेटर नोएडा में रहेंगे। शाम के समय केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह इंडिया एक्सपोमार्ट सेंटर आएंगे। दरअसल, इंडिया एक्सपोमार्ट सेंटर में इंटरनेशनल डेयरी फेडरेशन वैश्विक सभा का आयोजन कर रही है। इस कार्यक्रम में तीन और मुख्यमंत्री सोमवार को शामिल होंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.