सिक्योरिटी मनी ना मिलने पर बस चालक ने चुराई बैटरी, वजह जान पुलिस भी हुई हैरान

बड़ी खबर : सिक्योरिटी मनी ना मिलने पर बस चालक ने चुराई बैटरी, वजह जान पुलिस भी हुई हैरान

सिक्योरिटी मनी ना मिलने पर बस चालक ने चुराई बैटरी, वजह जान पुलिस भी हुई हैरान

Tricity Today | मोरना डिपो से ग्रेटर नोएडा डिपो की बस ले जाने वाले आरोपी को गिरफ्तार

Noida : थाना सेक्टर-24 नोएडा पुलिस ने मोरना डिपो से ग्रेटर नोएडा डिपो की बस ले जाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ के दौरान रोडवेज बस बरामद कर लिया गया है। आरोपी सिक्योरिटी मनी के बदले मोरना डिपो से ग्रेटर नोएडा डिपो की बस ले जाकर उसकी बैटरी चुराने का प्रयास कर रहा था।

ग्रेटर नोएडा डिपो की बस बरामद
आज मंगलवार को थाना सेक्टर-24 नोएडा पुलिस ने मोरना डिपो से ग्रेटर नोएडा डिपो की बस ले जाने वाला आरोपी मुकेश शर्मा पुत्र स्वर्गीय राधेश्याम शर्मा निवासी ग्राम धनोरा, थाना ककोड, जिला बुलंदशहर वर्तमान पता ग्राम बरौला, मिंटू भाटी का मकान, सेक्टर-49, थाना सेक्टर-49, नोएडा को ग्राम बरौला से गिरफ्तार किया है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद की गई पूछताछ की मदद से मोरना बस स्टैंड सीएनजी पंप सेक्टर-35 से चोरी की गई ग्रेटर नोएडा डिपो की बस रजिस्ट्रेशन नंबर यूपी 32 सीजेड 3080 बरामद की गई है। 

क्या है मामला 
आरोपी मुकेश शर्मा मोरना डिपो पर सविंदा कर्मी ड्राइवर के पद पर माह फरवरी तक कार्यरत था। उसके नौकरी छोडने के बाद वह बीते 30 अक्टूबर को अपनी सिक्योरिटी मनी के 10,000 रूपये लेने के लिए एआरएम के पास आया था। एआरएम ने रूपये देने से मना कर दिया। आरोपी ने बस की डुप्लीकेट चाभी की सहायता से बस को चुपचाप मोरना डिपो से लेकर चला गया। बस एक ड्राइवर खाना खाने के लिए उतारा था। आरोपी ने बस को शशि चौक के पास महर्षि बाल्मीकि रोड पर खड़ा करके बस की बैट्री अपने साथ लेकर चला गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर चोरी की गई बस बरामद कर ली है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.