ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र के इलाकों में पहुंचे जॉइंट पुलिस कमिश्नर और डीसीपी, बच्चों से मिलकर...

लोकसभा चुनाव और होली की तैयारी में नोएडा पुलिस : ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र के इलाकों में पहुंचे जॉइंट पुलिस कमिश्नर और डीसीपी, बच्चों से मिलकर...

ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र के इलाकों में पहुंचे जॉइंट पुलिस कमिश्नर और डीसीपी, बच्चों से मिलकर...

Tricity Today | ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र के इलाकों में पहुंचे जॉइंट पुलिस कमिश्नर और डीसीपी

Greater Noida News : लोकसभा चुनाव और होली को लेकर गौतमबुद्ध नगर पुलिस काफी एक्टिव हो गई है। सेंट्रल नोएडा जोन में स्थित ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र में पड़ने वालों इलाकों में पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टि से जायजा लिया। इस दौरान जॉइंट पुलिस कमिश्नर एंड लॉ एंड ऑर्डर शिवहरि मीणा, सेंट्रल नोएडा की डीसीपी सुनीति, एडिशनल डीसीपी, एसीपी और थाना प्रभारी मौजूद है।

छोटे बच्चों से मिले अफसर
पुलिस ने ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र में स्थित हबीबपुर और हल्दोनी आदि गांवों का दौरा किया। जहां पर लोकसभा चुनाव के दौरान ठहरने वाली फोर्स के लिए किए गए व्यवस्था इंतजाम का जायजा लिया गया। इस दौरान इलाके में रहने वाले छोटे बच्चों से शिवहरि मीणा और डीसीपी सुनीति मिले। अफसरों ने बच्चों को ट्रॉफी देकर उनका हाल-चाल जाना।

सबसे बेहतर चुनाव गौतमबुद्ध नगर में होगा
इस दौरान शिवहरि मीणा ने कहा, "लोकसभा चुनाव बेहतर तरीके से संपन्न करवाया जाएगा। वोट देने वाले लोगों और व्यवस्था संभालने वाले लोगों को किसी परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा। इसको लेकर लगातार पुलिस कमिश्नर के नेतृत्व में मीटिंग की जा रही है। प्रयास की गौतमबुद्ध नगर में सबसे बेहतर लोकसभा चुनाव हो।" 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.