नोएडा पुलिस को सलाम : तत्परता से बची घायल व्यक्ति की जान, मसीहा बनकर पहुंची पीआरवी

तत्परता से बची घायल व्यक्ति की जान, मसीहा बनकर पहुंची पीआरवी

Tricity Today | घायल व्यक्ति

बुधवार को ग्रेटर नोएडा के पेरिफेरल हाईवे पर एक व्यक्ति सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही दादरी थाना के अन्तर्गत पीआरवी ने मौके पर पहुंचकर व्यक्ति को अस्पताल में पहुंचाकर मौत के मुंह से बाहर निकाला है।

पुलिस ने प्रवक्ता अभिनेंद्र राजपूत ने बताया कि पीआरवी-1271 को एक काॅलर जगदीश प्रसाद ने काॅल करके सूचना दी कि "पेरिफेरल हाईवे पर एनटीपीसी शाहपुर के पास मेरी स्कूटी का एक्सीडेन्ट हो गया है। आसपास कोई सहायता भी नहीं है।" उन्होंने बताया कि इस सूचना पर पीआरवी कर्मी ने बिना देरी करे मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने घटना पर जाकर देखा कि जगदीश प्रसाद इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसका सिर फटा हुआ है और लहुलुहान हो गया है। पीआरवी कर्मियों ने बिना देरी करे घायल व्यक्ति को पीआरवी में बैठाकर उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया और परिजनों को सूचित किया गया। 

अस्पताल में पहुंचाकर डाॅक्टरों ने मरीजों का इलाज किया। डाॅक्टर ने बताया कि अगर पुलिस मौके पर नहीं पहुंचती तो व्यक्ति की जान जा सकती है। व्यक्ति के परिजनों ने पुलिस का धन्यवाद दिया। वही, अस्पताल के डाॅक्टरों ने भी पुलिसकर्मियों की तारीफ की है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.