फेस-2 थाना पुलिस ने RSS नेता को जड़ा थप्पड़, SHO साहब बोले- जानते नहीं थे, इसलिए हुआ विवाद

नोएडा में गजब कारनामा : फेस-2 थाना पुलिस ने RSS नेता को जड़ा थप्पड़, SHO साहब बोले- जानते नहीं थे, इसलिए हुआ विवाद

फेस-2 थाना पुलिस ने RSS नेता को जड़ा थप्पड़, SHO साहब बोले- जानते नहीं थे, इसलिए हुआ विवाद

Tricity Today | फेस-2 थाना

Greater Noida News : नोएडा पुलिस का एक नया गजब कारनामा देखने को मिला है। फेस-2 कोतवाली पुलिस की एसओजी टीम ने पहले एक हिंदूवादी नेता को थप्पड़ जड़ दिया और उसके बाद समझौता करवाया। बताया जा रहा है कि किसी मामले को लेकर हिंदू नेता पुलिस के पास पहुंचा था। उस दौरान कुछ सुनाने के बजाय पुलिस ने नेता को थप्पड़ मार दिया।

मामला गर्म होने से पहले करवाया समझौता
यह पूरा मामला फेस-2 कोतवाली क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक एक प्रकरण को लेकर थाना की एसओजी टीम जांच कर रही है। जांच के दौरान कुछ जानकारी लेकर हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता पहुंचे। जब नेता कुछ बता रहे थे तो पुलिस टीम ने उनके साथ मारपीट की। उसके बाद मामला वायरल हुआ तो अधिकारियों के पास पहुंचा। अधिकारियों ने संबंधित पुलिसकर्मियों और नेता के बीच समझौता करवा दिया है।

थाना प्रभारी बोले- दोनों एक दूसरे को जानते नहीं थे, इसलिए हुआ विवाद
वहीं दूसरी ओर इस मामले में थाना प्रभारी विद्यांचल तिवारी का कहना है कि हिंदू नेता और पुलिसकर्मी एक-दूसरे को जानते नहीं थे। इस वजह से दोनों के बीच विवाद हुआ। थाना प्रभारी का कहना है कि यह कोई बड़ी बात नहीं है। अगर एक दूसरे को जानते तो दोनों के बीच विवाद नहीं होता। सीधे तौर पर अगर पुलिस किसी को जानती नहीं है तो उसके साथ विवाद हो सकता है। थाना प्रभारी ने इस प्रकरण की पूरी जानकारी नहीं दी कि किस वजह से दोनों के बीच विवाद हुआ।

पुलिस द्वारा बदतमीजी के बाद समझौता का मामला पहला नहीं
आपको बता दें कि जिले में पुलिस के द्वारा किसी पर किसी व्यक्ति के साथ मारपीट करने और बदतमीजी का कोई पहला मामला नहीं है। कुछ दिन पहले ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक दरोगा ने शराब के नशे में सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट की थी। उस मामले के बाद खूब हंगामा हुआ तो अधिकारियों ने सिक्योरिटी गार्ड और पुलिस के भी समझौता करवा दिया। बाद में इस मामले में कोई विभागीय जांच भी नहीं हुई, लेकिन इस बात की पुष्टि हो गई थी कि दरोगा ने शराब के नशे में सिक्योरिटी गार्ड को पीटा और अब फेस टू थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक हिंदूवादी नेता को पीटा।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.