सोशल मीडिया पर नोएडा पुलिस की पेट्रोलिंग शुरू, जेल जाने से बचना है तो पढ़ें जरूरी खबर

लोकसभा चुनाव : सोशल मीडिया पर नोएडा पुलिस की पेट्रोलिंग शुरू, जेल जाने से बचना है तो पढ़ें जरूरी खबर

सोशल मीडिया पर नोएडा पुलिस की पेट्रोलिंग शुरू, जेल जाने से बचना है तो पढ़ें जरूरी खबर

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida News : लोकसभा चुनाव को लेकर नोएडा पुलिस और जिला प्रशासन काफी एक्टिव है। पुलिस ने सोशल मीडिया पर नजर रखने के लिए एक टीम बनाई हुई है। यह टीम पूरे दिन सोशल मीडिया पर नजर रखती है। चाहे फिर फेसबुक हो या ट्विटर, सब जगह पुलिस की पैनी नजर है। एक छोटी सी गलती किसी भी व्यक्ति को सलाखों के पीछे पहुंचा सकती है। इसलिए पुलिस ने अपील की है कि कोई भी आपत्तिजनक फोटो या वीडियो समेत शब्दों का इस्तेमाल न किया जाए। अन्यथा अगर कार्रवाई होगी तो इसके जिम्मेदार आप खुद होंगे।

सर्च इंजन के माध्यम से पुलिस की पैनी नजर
लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस ने अपनी कमर पूरी तरीके से कस ली है। पुलिस की कई टीमें सोशल मीडिया पर लगी हुई है, जो लगातार निगरानी रखे हुए हैं। पुलिस सर्च इंजन में जाकर नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गौतमबुद्ध नगर जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए आपत्तिजनक पोस्ट को जोड़कर सर्च करती है। अगर ऐसा कुछ मिल जाता है तो कार्रवाई की जाती है। कुल मिलाकर पुलिस की पैनी नजर जमीन से हटकर सोशल मीडिया पर भी है।

सोशल मीडिया पर पेट्रोलिंग शुरू
पुलिस ने सोशल मीडिया पर पेट्रोलिंग शुरू कर दी है। अभी तक आपने सड़कों पर पेट्रोलिंग सुना होगा। पेट्रोलिंग के दौरान निगरानी सड़कों पर रखी जाती है, लेकिन अब सोशल मीडिया पर पेट्रोलिंग करते हुए पुलिस यहां पर भी निगरानी रखे हुए हैं। अगर कोई भी व्यक्ति भड़काऊ पोस्ट अपलोड करेगा तो उसके खिलाफ कानूनी कार्य की जाएगी। बताया जा रहा है कि इसको लेकर बीते दिनों दिल्ली, हरियाणा, गाजियाबाद और नोएडा पुलिस के बीच बैठक हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.