रिमांड के अंतिम दिन रवि काना को देहरादून ले गई पुलिस, बीवी के घर से 10 लाख कैश और 13 गाडियां मिली

ग्रेटर नोएडा का सबसे बड़ा स्क्रैप माफिया : रिमांड के अंतिम दिन रवि काना को देहरादून ले गई पुलिस, बीवी के घर से 10 लाख कैश और 13 गाडियां मिली

रिमांड के अंतिम दिन रवि काना को देहरादून ले गई पुलिस, बीवी के घर से 10 लाख कैश और 13 गाडियां मिली

Tricity Today | रवि काना

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा पुलिस ने रवि काना की पत्नी मधु नागर के घर से 10 लाख कैश और 13 गाडियां मिली हैं। इसी के साथ रवि काना का पुलिस रिमांड आज सोमवार को खत्म हो जाएगा। सोमवार की दोपहर 12 बजे रवि काना को ग्रेटर नोएडा में स्थित जिला न्यायालय में पेश किया जाएगा। उसके बाद जेल भेज दिया जाएगा। 

मधु के घर से 3 करोड़ रुपए से अधिक के दस्तावेज मिले
ग्रेटर नोएडा पुलिस के द्वारा रवि काना को रिमांड के अंतिम दिन देहरादून ले जाया गया। वहां पर उसकी पत्नी मधु नागर का घर है। पुलिस को मधु के घर से 10 लाख रुपए कैश और 13 गाड़ियां मिली हैं। इसके अलावा पुलिस ने मधु नागर के घर से 3 करोड़ रुपए से अधिक के दस्तावेज मिले। 

सुंदर भाटी के निशाने पर रवि काना
रवि काना को सुंदर भाटी गैंग से खतरा है। सुंदर भाटी के निशाने पर रवि काना है। वह किसी भी तरीके से उसकी जान ले सकता है। यह बात अदालत के सामने वकील के द्वारा पेश किया गया और अदालत ने इस बात को मान भी लिया। अदालत ने दलील स्वीकार करते हुए कहा है कि अब जो भी सुनवाई होगी, वह ऑनलाइन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से की जाएगी। यह भी जानकारी मिल रही है कि इस वजह से ही रवि काना ने घर का खाना मांगा है।

कौन है रवि काना
रवि काना हरेंद्र प्रधान दादुपुर का छोटा भाई है। हरेंद्र प्रधान की हत्या वर्ष 2015 में सुंदर भाटी ने करवाई थी। हरेंद्र नागर हत्याकांड गौतमबुद्ध नगर के चर्चित हत्याकांड में शामिल है। हरेंद्र नागर की हत्या होने के बाद स्क्रैप और सरिया तस्करी का सारा काम रवि काना ने संभाल लिया। हरेंद्र प्रधान हत्याकांड के बाद रवि काना ने अपनी जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा मांगी और सरकार ने रवि काना को पुलिस सुरक्षा दी। सुरक्षा मिलने के बाद रवि ने इसका दुरुपयोग किया। रवि काना ने स्क्रैप माफिया और तस्करी के लिए पुलिस सुरक्षा का इस्तेमाल किया था। रवि के अलावा उसकी भाभी यानी कि हरेंद्र नागर की बीवी बेवन नागर और भाई राजकुमार नागर को भी पुलिस सुरक्षा मिली। हालांकि, रेप का मुकदमा दर्ज होने से करीब 6 महीने पहले रवि काना की पुलिस सुरक्षा हटा ली गई थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.