नोएडा में RSS नेता को थप्पड़ मारने वाले पुलिसकर्मी पर गिरी गाज, फेज-2 थाने में हुआ था बवाल

ट्राईसिटी टुडे की खबर का असर : नोएडा में RSS नेता को थप्पड़ मारने वाले पुलिसकर्मी पर गिरी गाज, फेज-2 थाने में हुआ था बवाल

नोएडा में RSS नेता को थप्पड़ मारने वाले पुलिसकर्मी पर गिरी गाज, फेज-2 थाने में हुआ था बवाल

Tricity Today | फेज-2 थाना

Greater Noida News : एक बार फिर ट्राईसिटी टुडे की खबर का असर गौतमबुद्ध नगर में देखने को मिला है। आरएसएस नेता को थप्पड़ मारने वाले पुलिसकर्मी पर गाज गिर गई है। डीसीपी ने मामले की जांच के बाद पुलिस कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया है। हिंदूवादी नेता कोतवाली में एक मामले की पैरवी लेकर आए थे। उसी दौरान पुलिस कांस्टेबल ने नेताजी को थप्पड़ जड़ दिया था। पूरा मामला फेस-2 थाना क्षेत्र का है।

क्या है पूरा मामला
यह पूरा मामला फेस-2 कोतवाली क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, एक प्रकरण की जांच थाने की एसओजी टीम कर रही है। जांच के दौरान कुछ जानकारी लेकर हिंदूवादी नेता थाने पहुंचे। पुलिस का कहना है कि इस मामले में नेताजी (पीड़ित) पैरवी लेकर आए थे, लेकिन जब पीड़ित ने इस मामले में एसओजी टीम के पुलिस कांस्टेबल से बातचीत की तो दोनों में विवाद हो गया। इस दौरान कांस्टेबल ने नेताजी को थप्पड़ मार दिया।

अफसरों ने करवाया समझौता, लेकिन खबर चलने के बाद हुआ एक्शन
इस घटना के बाद यह मामला अफसरों के पास पहुंचा। जब पूरा प्रकरण अधिकारियों के पास पहुंचा तो उन्होंने पुलिस कांस्टेबल और हिंदूवादी नेता के बीच समझौता करवा दिया। इसकी जानकारी "ट्राईसिटी टुडे" को लगी तो प्रमुखता के साथ खबर प्रकाशित की गई। इसके बाद अधिकारियों ने तत्काल प्रभाव से जिम्मेदार पुलिस कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया है।

थाना प्रभारी ने बताया- क्यों हुआ था विवाद
वहीं, इस मामले में थाना प्रभारी विंध्याचल तिवारी का कहना है कि हिंदूवादी नेता और पुलिसकर्मी एक-दूसरे को जानते नहीं थे। इस वजह से दोनों के बीच विवाद हुआ। थाना प्रभारी का कहना है कि अगर एक दूसरे को जानते तो दोनों के बीच विवाद नहीं होता। सीधे तौर पर अगर पुलिस किसी को जानती नहीं है तो उसके साथ विवाद हो सकता है।

समझौते का मामला पहला नहीं
आपको बता दें कि जिले में पुलिस द्वारा किसी व्यक्ति के साथ मारपीट करने और बदसलूकी का कोई पहला मामला नहीं है। कुछ दिन पहले ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक दरोगा ने शराब के नशे में सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट की थी। उस मामले के बाद खूब हंगामा हुआ तो अधिकारियों ने सिक्योरिटी गार्ड और पुलिस के भी समझौता करवा दिया। बाद में इस मामले में कोई विभागीय जांच भी नहीं हुई, लेकिन इस बात की पुष्टि हो गई थी कि दरोगा ने शराब के नशे में सिक्योरिटी गार्ड को पीटा था। अब फेस टू थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक हिंदूवादी नेता को पीटा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.