गौतमबुद्ध नगर जिला पंचायत चुनाव, सपा-रालोद ने की उम्मीदवारों की घोषणा, देखिए लिस्ट

सपा-रालोद ने की उम्मीदवारों की घोषणा, देखिए लिस्ट

Tricity Today | File Photo

गौतमबुद्ध नगर जिला पंचायत चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल मिलकर लड़ेंगे। दोनों दलों ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। जिले में वार्ड नंबर एक और पांच से राष्ट्रीय लोकदल के उम्मीदवार चुनाव लडेंगे। वही वार्ड नंबर 2, 3 और 4 से समाजवादी पार्टी के उम्मीवार पंचायत चुनाव का चुनाव लडेंगे। 

समाजवादी पार्टी जिलाध्यक्ष वीरसिंह यादव ने बताया कि वार्ड नंबर-2 से गीता भाटी, वार्ड नंबर-3 से मुकेश सिसौदिया एडवोकेट और वार्ड नंबर-4 से समीर भाटी को उम्मीदवार घोषित किया है। वही, रालौद के क्षेत्रीय अध्यक्ष यशवीर सिंह ने बताया कि वार्ड नंबर एक से पूजा बाल्मीकि और वार्ड नंबर 5 से पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रविंद्र भाटी को उम्मीदवार घोषित किया है।

आपकों बता दें कि सोमवार को ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब में आयोजित एक सयुंक्त प्रेस वार्ता करके गौतमबुद्ध नगर जिला पंचायत चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल ने गठबंधन कर जिला पंचायत का चुनाव साथ-साथ लड़ने का फैसला किया था। जिसकी स्वीकृति राष्ट्रीय नेताओं ने दे दी है। तभी समाजवादी पार्टी ने अपने तीन वार्डों से उम्मीदवारों की घोषणा भी कर दी गई थी।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.