हत्या और कई महिलाओं से रेप करने वाला बदमाश एसटीएफ ने दबोचा, पूरे एनसीआर में फैलाया हुआ है आतंक

Greater Noida BREAKING : हत्या और कई महिलाओं से रेप करने वाला बदमाश एसटीएफ ने दबोचा, पूरे एनसीआर में फैलाया हुआ है आतंक

हत्या और कई महिलाओं से रेप करने वाला बदमाश एसटीएफ ने दबोचा, पूरे एनसीआर में फैलाया हुआ है आतंक

Google Image | UP STF (File Photo)

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश विशेष कार्यबल एसटीएफ ने एक कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है। यह नोएडा में भेष बदलकर रह रहा था और किसी बड़ी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में था। यह बदमाश पूर्व में डकैती, हत्या और बलात्कार की घटनाओं में शामिल रहा है। हरियाणा के कैथल जिले में कई मुकदमे में इसे सजा हुई थी और यह जेल से पैरोल पर आने के बाद फरार हो गया था।

भेष बदलकर ग्रेटर नोएडा में रह रहा था
उत्तर प्रदेश एसटीएफ के एसपी राजकुमार मिश्रा (नोएडा यूनिट) ने बताया कि निरीक्षक सचिन कुमार ने एक सूचना के आधार पर आजम उर्फ खादिम उर्फ मेजर उर्फ गुल्लू उर्फ खुशनसीब पुत्र बाबू खान को गिरफ्तार किया है। इसके पास से एक देसी तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है। एसपी ने बताया कि एसटीएफ को सूचना मिली थी कि आजम भेस बदलकर नोएडा क्षेत्र में आया हुआ है। यह शातिर किस्म का अपराधी है जो पूर्व में डकैती, हत्या और बलात्कार की घटनाओं में शामिल रहा है। उन्होंने बताया कि यह हरियाणा के कैथल से कई मुकदमे में सजा पाया हुआ है। करनाल जेल से पैरोल मिलने के बाद से फरार है। नोएडा में यह किसी गंभीर घटना को अंजाम देने की नीयत से घूम रहा था।

कई मामलों में आरोपी को हुई सजा
उन्होंने बताया कि हरियाणा की कैथल न्यायालय ने इसे कई मामलों में सजा सुनाई है। यह कुछ दिनों के लिए पैरोल पर आया था, उसके बाद से फरार हो गया था। इसने न्यायालय में आत्मसमर्पण नहीं किया। इसकी गिरफ्तारी ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में स्थित तिलपता गांव के पास से हुई है। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि कई वर्ष पहले उसने कैथल में कई घरों में डकैती डाली थी। घर वालों के ऊपर हमला कर हत्या भी की थी और वहां मौजूद महिलाओं के साथ बलात्कार किया था। उक्त अपराधी ने कुरुक्षेत्र में भी डकैती वह हत्या करने सहित कई वारदातें करनी स्वीकार की है। इसके गैंग में राजू, सवी, सोनू, जोरा और नसीम आदि शामिल थे। फरारी के बाद उसने अपना नाम बदल लिया और फर्जी आधार कार्ड बनवाकर छद्म नाम से छुपकर रहने लगा था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.