बिल्डरों से बकाया वसूलने के लिए तीनों प्राधिकरण को भेजा नोटिस

गौतमबुद्ध नगर के लाखों खरीदारों और आवंटियों का सपना होगा पूरा : बिल्डरों से बकाया वसूलने के लिए तीनों प्राधिकरण को भेजा नोटिस

बिल्डरों से बकाया वसूलने के लिए तीनों प्राधिकरण को भेजा नोटिस

Tricity Today | नोएडा प्राधिकरण, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और यमुना प्राधिकरण

Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर के उन लाखों खरीदारों और आवंटियों के लिए अच्छी खबर है, जो बिल्डर की लापरवाही की वजह से अपना हक प्राप्त नहीं कर पा रहे हैं। दरअसल, उत्तर प्रदेश के अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास आयुक्त मनोज कुमार सिंह ने नोएडा प्राधिकरण, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और यमुना प्राधिकरण को एक पत्र जारी किया है। पत्र के माध्यम से कहा गया है कि जितने भी जिले में नेट ड्यूटी बकायेदार बिल्डर हैं, उनसे आगामी 60 दिनों के भीतर 25 प्रतिशत धनराशि प्राप्त की जाए। इसके अलावा जिन बिल्डरों ने 25 प्रतिशत धनराशि जमा कर दी है, उनकी सूची जारी की जाए। 

बिल्डरों के पास 60 दिन का समय
मनोज कुमार सिंह ने बताया कि 60 दिनों के अंदर नेट ड्यूटी की 25 प्रतिशत धनराशि बिल्डर द्वारा जमा की जानी है। जिनके द्वारा यह धनराशि जमा कर दी गई है, उनकी सूचना उपलब्ध करवाई जाए। उन्होंने बताया कि 60 दिन के अंदर नेट ड्यूटी की 25 प्रतिशत धनराशि जमा नहीं करने वाले बिल्डरों के सम्बन्ध में कार्रवाई की जाएगी।

अब अंतिम नोटिस भेजा जाएगा
पत्र में यह भी कहा गया है कि जिन बिल्डरों ने नेट ड्यूटी का 25 प्रतिशत जमा नहीं किया है, उन्हें दोबारा नोटिस भेजा जाए। जिसमें उल्लेख हो कि नेट ड्यूटी की 25  धनराशि जमा करने के लिए 60 दिन की अवधि समाप्त हो रही है। इसके बाद शासन आदेश में प्राविधिक कॉविड-19 के ध्यान में रखते हुए रिफिल की गई अनुमान्यता समाप्त हो जाती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.