कुख्यात बदमाश अनिल गिरफ्तार, ग्रेटर नोएडा की इस सोसाइटी में रह रहा था

BIG BREAKING : कुख्यात बदमाश अनिल गिरफ्तार, ग्रेटर नोएडा की इस सोसाइटी में रह रहा था

कुख्यात बदमाश अनिल गिरफ्तार, ग्रेटर नोएडा की इस सोसाइटी में रह रहा था

Tricity Today | बदमाश अनिल गिरफ्तार

कुख्यात बदमाश अनिल गिरफ्तार, ग्रेटर नोएडा की इस सोसाइटी में रह रहा था Greater Noida News : फर्जी आधार कार्ड और पेनकार्ड बनवाकर सेक्टर-37 स्थित एक पॉश सोसाइटी में छुपकर रह रहे कुख्यात बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिंह ने बताया कि एक सूचना के आधार पर पुलिस ने सेक्टर-137 स्थित एक सोसाइटी से सम्राट नामक युवक को गिरफ्तार किया। जब पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि उसका असली नाम अनिल नागर निवासी गांव इमिलिया जनपद गौतमबुद्ध नगर है। 

अजय कुमार सिंह ने बताया कि अनिल पूर्व में थाना फेस-2 से हत्या के मामले में जेल गया था। कोर्ट से जमानत पर आने के बाद अनिल नागर ने सम्राट के नाम से फर्जी आधार कार्ड और पैन कार्ड बनवा लिया। उसके आधार पर सेक्टर-137 स्थित एक पाॅश सोसायटी में फ्लैट लेकर रहने लगा। 

उन्होंने बताया कि यह बदमाश कोर्ट में भी हाजिर नहीं हो रहा था। एक सूचना के आधार पर पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया है। इसके पास से पुलिस ने फर्जी तरीके से बनाए गए आधार कार्ड और पैन कार्ड बरामद किया है। पुलिस इस मामले में भी जांच पड़ताल कर रही है कि आखिर इस आरोपी का फर्जी आधार कार्ड और पैनकार्ड किसने बनाया है। पुलिस उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई करेगी।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.