सिंगा पंडित पर हमला करने वाला कुख्यात रोपी गिरफ्तार, दिल्ली में हुई गिरफ्तारी

ग्रेटर नोएडा BREAKING : सिंगा पंडित पर हमला करने वाला कुख्यात रोपी गिरफ्तार, दिल्ली में हुई गिरफ्तारी

सिंगा पंडित पर हमला करने वाला कुख्यात रोपी गिरफ्तार, दिल्ली में हुई गिरफ्तारी

Tricity Today | सिंगा पंडित

New Delhi/Greater Noida : गौतमबुद्ध नगर में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता सिंगा पंडित पर हमले का फरार आरोपी दिल्ली में गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली में पकड़े गए रणदीप भाटी गैंग के बदमाश रोपी ने सिंगा पंडित की रेकी की थी। बीटा दो कोतवाली पुलिस रोपी और उसके अन्य साथियों की तलाश में जुटी थी। उत्तरी-पूर्वी दिल्ली पुलिस ने रोपी को उसके एक साथी के साथ गिरफ्तार किया है।

राजकुमार शर्मा हत्याकांड से सुर्खियों में आया था रोपी
16 जून 2015 को ग्रेटर नोएडा के जुनपत गांव में राजकुमार शर्मा और उसके सरकारी गनर की हत्या कर दी थी। उस दोहरे हत्याकांड में रोपी को यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया था। उसने खुलासा किया था कि हत्या राजकुमार के बेटे कुलदीप की करनी थी। वह ऐन मौके पर घर से चला गया। धोखे में राजकुमार की हत्या हो गई। उस हत्याकांड को जेल में बंद बलराम ठाकुर और अनिल दुजाना के इशारे पर अंजाम दिया गया। मास्टरमाइंड को 21 जून 2015 को गिरफ्तार कर लिया गया। अनीत उर्फ तोता की गलत पहचान की वजह से बदमाशों ने बेटे के स्थान पर पिता को ही मार डाला था। रोपी के परिवार और राजकुमार के परिवार के बीच 8 बीघा जमीन को लेकर लंबा विवाद चल रहा था।

हमलावर 13 नवंबर को देहरादून में गिरफ्तार हुए
ग्रेटर नोएडा में 3 नवंबर की शाम सिंगा पंडित नाम के युवक की दोनों टांगें तोड़ने वाले गिरफ्तार कर लिए गए थे। रणदीप भाटी गैंग के 3 शार्प शूटर को 12 नवंबर की रात करीब 12:00 बजे देहरादून में स्पेशल टास्क फोर्स (उत्तराखंड एसटीएफ), क्लेमाउंट टाउन और पटेल नगर पुलिस स्टेशन ने ज्वाइंट ऑपरेशन में गिरफ्तार किया था। तीनों शार्प शूटर के कब्जे से दो यूएसए मेड पिस्टल और एक तमंचा बरामद किया गया था। पूछताछ के दौरान इन लोगों ने उत्तराखंड एसटीएफ को बताया था कि 3 नवंबर को ग्रेटर नोएडा में सिंगा पंडित नाम के युवक पर हमला किया था। सिंगा पंडित की रेकी करने वाला कुख्यात बदमाश रोपी फरार चल रहा था। उसे गौतमबुद्ध नगर पुलिस लगातार तलाश कर रही थी। अब शनिवार को वह दिल्ली में गिरफ्तार कर लिया गया है।

सभी रणदीप भाटी गैंग के सदस्य
देहरादून में गिरफ्तार युवक की पहचान गौरव उर्फ सोनू पुत्र कृपाल सिंह के रूप में हुई थी। वह करीब 22 साल का युवक है और बागपत जिले में थाना चांदीनगर क्षेत्र का रहने वाला है। गौरव के साथ गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान हरपाल पुत्र रामकिशन के रूप में हुई। वह हरियाणा में रेवाड़ी जिले के गूजरवाली गांव का रहने वाला है। उसके पास से पॉइंट 32 बोर की पिस्टल बरामद हुई थी। जिस पर 'मेड इन यूएसए' लिखा था। यह ऑटोमेटिक पिस्टल है। स्कॉर्पियो कार में पिछली सीट पर बैठे शूटर की पहचान गौरव चंदीला पुत्र सुखबीर चंदीला के रूप में हुई। इसकी उम्र 23 वर्ष है। गौरव चंदीला हरियाणा में फरीदाबाद जिले के भतौला गांव का निवासी है। अब दिल्ली में गिरफ्तार युवक की पहचान ग्रेटर नोएडा में जुनपत गांव के निवासी रोपी के रूप में हुई है। आपको बता दें कि यह चारों लोग गौतमबुद्ध नगर के कुख्यात गैंगस्टर रणदीप भाटी गैंग के सदस्य हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.