सीईओ ने कर्मचारियों का बढ़ाया हौसला, सुरक्षा की दिलाई शपथ

ग्रेटर नोएडा में एनपीसीएल ने मनाया लाइनमैन दिवस : सीईओ ने कर्मचारियों का बढ़ाया हौसला, सुरक्षा की दिलाई शपथ

सीईओ ने कर्मचारियों का बढ़ाया हौसला, सुरक्षा की दिलाई शपथ

Tricity Today | सीईओ पीआर कुमार

Greater Noida News : नोएडा पावर कंपनी लिमिटेड के सभी दफ्तरों में राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। चार मार्च से 10 मार्च तक चलने वाले 53वें राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह के पहले दिन एनपीसीएल के दफ्तरों में सुरक्षा ध्वज फहराकर कार्यक्रम का उद्घाटन किया गया और दैनिक कार्यों में सुरक्षा के सभी पहलूओं पर जोर देते हुए कर्मचारियों को सुरक्षा शपथ दिलाई गई।

सीईओ ने कर्मचारियों की योगदान को सराहा 
सुरक्षा सप्ताह कार्यक्रम के दौरान 4 मार्च को एनपीसीएल ने लाइनमैन दिवस भी मनाया। लाइनमैन दिवस पर एनपीसीएल के एमडी और सीईओ पीआर कुमार ने ग्रेटर नोएडा वितरण क्षेत्र में 24 घंटे निर्वाध बिजली आपूर्ति बनाए रखने के लिए सभी लाइनमैनों के अथक प्रयासों और उनके योगदान की सराहना की और उनका आभार प्रकट किया। पीआर कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि एनपीसीएन निरंतर शून्य-दुर्घटना का वातावरण बनाने और अपने लाइनमैन और सभी कर्मचारियों के लिए सुरक्षा के उच्चतम मानकों का पालन करने के लिए प्रतिबद्ध है।

इस साल की थीम
हर साल 4 मार्च को अपने स्थापना दिवस पर राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद की ओर से राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस मनाया जाता है। इसका उ‌द्देश्य हमारे जीवन में और कार्यस्थलों पर दुर्घटनाओं को रोकने के लिए लागू किए जानेवाले सुरक्षा उपायों के बारे में जागरूकता फैलाना है। राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस मनाने के लिए हर साल थीम चुनी जाती है और इस साल की थीम 'ईएसजी उत्कृष्टता के लिए सुरक्षा नेतृत्व' है।

वि‌द्युत सुरक्षा जागरुकता कार्यक्रम
राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह के दौरान एनपीसीएल की ओर से अपने लाइसेंसी क्षेत्र में अलग-अलग कार्यक्रमों के जरिए कर्मचारियों और लोगों को सुरक्षा उपायों के बारे में जागरुक किया जा रहा है। राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह के दौरान एनपीसीएन जहां निर्बाध बिजली आपूर्ति में निरतंर योगदान के लिए सभी नाइनमैनों को पुरस्कृत कर रहा है, वहीं बच्चों को सुरक्षा को लेकर जागरूक करने के लिए स्कूलों में वि‌द्युत सुरक्षा जागरुकता कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है। राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह के दौरान एनपीसीएल की और से ग्रामीण इलाकों में नुक्कड़ नाटकों के जरिए भी लोगों को विद्युत सुरक्षा से जुड़े उपायों के बारे में बताया जा रहा है। राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह के तहत एनपीसीएल की ओर से कर्मचारियों और उनके बच्चों के लिए पोस्टर, स्लोगन और क्विज प्रतियोगिता का भी आयोजन किया जा रहा है

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.