नोएडा एक्सप्रेसवे पर बढ़ी PRV की संख्या, रफ्तार के शौकीनों से पुलिस कहेगी- रुको जरा, सब्र करो

कोहरे का कहर : नोएडा एक्सप्रेसवे पर बढ़ी PRV की संख्या, रफ्तार के शौकीनों से पुलिस कहेगी- रुको जरा, सब्र करो

नोएडा एक्सप्रेसवे पर बढ़ी PRV की संख्या, रफ्तार के शौकीनों से पुलिस कहेगी- रुको जरा, सब्र करो

Tricity Today | कोहरे का कहर

Greater Noida News : कोहरे की वजह से सड़क हादसे बढ़ जाते हैं। इन्हीं को रोकने के लिए अब पुलिस ने नया प्लान तैयार किया है। नोएडा एक्सप्रेसवे पर पुलिस कमिश्नरेट ने पीआरवी की संख्या बढ़ा दी है। अब दोनों तरफ 6 पीआरवी वाहन अतिरिक्त खड़े होंगे। अगर कोई हादसा होता है तो तुरंत रिस्पांस किया जाएगा।

पिछले कुछ दिनों के दौरान हुए काफी हादसे
पिछले कुछ दिनों के दौरान कोहरे की वजह से नोएडा और ग्रेटर नोएडा समेत काफी स्थानों पर सड़क हादसे हुए। इन सड़क हादसों में काफी लोग गंभीर रूप से घायल हुए और कुछ की मौत भी हो गई। इन्हीं सबको देखते हुए पुलिस ने एक प्लान तैयार किया है। नोएडा एक्सप्रेसवे पर 6 अतिरिक्त पीआरवी तैनात की गई है। इसके अलावा पब्लिक एड्रेस सिस्टम के माध्यम से लोगों को जागरूक भी करती रहेगी। 

पुलिस अनाउंसमेंट के जरिए क्या कहेगी
अनाउंसमेंट के जरिए लोगों को बताया जाएगा कि कृपया स्पीड धीमे रखें। अनाउंसमेंट के जरिए पुलिस कहेगी, "कोहरा होने की वजह से आप हादसे का शिकार हो सकते हो। इसलिए कृपया धीरे चल चले। आराम से और सब्र से वाहन को चलाएं।" इसके अलावा अगर कोई हादसा होता है तो तत्काल रिस्पांस किया जाएगा। पीआरवी टीम तुरंत हादसे में घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाएगी और हर संभव मदद दी जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.