गलगोटिया यूनिवर्सिटी में नर्सों के योगदान पर चर्चा, मिला सम्मान

International Nurses Day : गलगोटिया यूनिवर्सिटी में नर्सों के योगदान पर चर्चा, मिला सम्मान

गलगोटिया यूनिवर्सिटी में नर्सों के योगदान पर चर्चा, मिला सम्मान

Tricity Today | नर्स दिवस समारोह

Greater Noida : गलगोटिया स्कूल ऑफ नर्सिंग ने को अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस समारोह बड़े ही धूमधाम से मनाया। दीप प्रज्ज्वलन और सरस्वती वंदना के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ। मुख्य अतिथि का स्वागत गुलदस्ता और स्मृति चिह्न भेंट कर किया गया। इसके बाद नर्सिंग समुदाय के लिए आशीर्वाद का आह्वान करते हुए एक मंगलाचरण समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर गवर्नमेंट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (GIMS), ग्रेटर नोएडा की प्रिंसिपल, प्रो. डॉ. नीतू भदौरिया मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहीं।

अमूल्य योगदान की प्रशंसा
छात्रों ने नृत्य, वाद-विवाद प्रतियोगिता, प्रश्नोत्तरी और रंगोली प्रदर्शनियों के माध्यम से अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया। साथ ही, नर्सिंग पेशे के महत्व और इसके प्रति अपनी प्रतिबद्धता को भी प्रदर्शित किया। मुख्य अतिथि डॉ. भदौरिया का नर्सिंग पेशे में शानदार करियर सभी उपस्थित लोगों के लिए एक प्रेरणा का स्रोत बना। उन्होंने नर्सों के अमूल्य योगदान की प्रशंसा करते हुए कहा, "वे पूरी निष्ठा से मरीजों की सेवा करती हैं और उनकी कर्तव्यपरायणता हम सबके लिए वंदनीय है।"

गलगोटिया स्कूल ऑफ नर्सिंग की डीन प्रोफेसर डॉ. लेखा बिष्ट ने अपने मुख्य भाषण में नर्सों की महत्वपूर्ण भूमिका और समर्पण की सराहना की। समारोह का समापन डॉ. भदौरिया को धन्यवाद देने के साथ हुआ। इस अवसर पर मनाए गए समारोह ने नर्सों के अथक प्रयासों को सम्मानित करने और उनके कल्याणकारी कार्यों को स्वीकार करने का मंच प्रदान किया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.