जिम्स अस्पताल का नर्सिंग स्टाफ धरने पर बैठा, डायरेक्टर राकेश गुप्ता पर गंभीर आरोप

ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : जिम्स अस्पताल का नर्सिंग स्टाफ धरने पर बैठा, डायरेक्टर राकेश गुप्ता पर गंभीर आरोप

जिम्स अस्पताल का नर्सिंग स्टाफ धरने पर बैठा, डायरेक्टर राकेश गुप्ता पर गंभीर आरोप

Tricity Today | जिम्स अस्पताल का नर्सिंग स्टाफ धरने पर बैठा

Greater Noida News : कासना में स्थित राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में सैकड़ों की संख्या में नर्सिग स्टाफ धरने पर बैठ हुए। नर्सिंग स्टाफ का कहना है कि उन्होंने कोरोना महामारी में अपनी जान को जोखिम में डालकर काम किया है। उसके बावजूद भी उनको परमानेंट नहीं किया जा रहा है। जिम्स अस्पताल के डायरेक्टर डॉक्टर राकेश गुप्ता पर नर्सिंग स्टाफ ने काफी गंभीर आरोप लगाए हैं। 

सुबह 8:00 बजे से धरने पर बैठे
नर्सिंग स्टाफ का कहना है कि उनको परमानेंट नहीं किया जा रहा। जबकि परमानेंट करने के लिए नए लोगों की भर्ती की जा रही है, जो सरासर गलत है। हमने अपनी जान की बाजी लगाकर कोरोना महामारी के दौरान काम किया है। उसके बावजूद भी हमारे काम को नजअंदाज किया जा रहा है। इसको कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसी वजह से नर्सिंग स्टाफ सोमवार की सुबह 8:00 बजे से धरने पर बैठ गया है।

सभी बातों से मुकर गए राकेश गुप्ता
नर्सिंग स्टाफ का कहना है कि अस्पताल प्रशासन ने कोरोना महामारी के बाद 25% वेतन बढ़ाने की बात कही थी, लेकिन इस बात से भी मुकर गए हैं। वेतन बढ़ाना दूर की बात, अब तो नौकरी से निकलने की तैयारी की जा रही है। नर्सिंग स्टाफ का कहना है कि डायरेक्टर राकेश गुप्ता ने उनसे जो भी वादा किया वह सभी झूठ है। इसी को लेकर वह धरना दे रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.