नामी यूनिवर्सिटी में अश्लील हरकतों की सारी हदें पार, वीडियो देख आप भी शर्मा जाओगे, Video Viral

Greater Noida News : नामी यूनिवर्सिटी में अश्लील हरकतों की सारी हदें पार, वीडियो देख आप भी शर्मा जाओगे, Video Viral

नामी यूनिवर्सिटी में अश्लील हरकतों की सारी हदें पार, वीडियो देख आप भी शर्मा जाओगे, Video Viral

Social Media | वीडियो वायरल

Greater Noida News : करीब 24 घंटे पहले एक यूनिवर्सिटी में एक छात्र ने अपनी प्रेमिका को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। अब ग्रेटर नोएडा की ही दूसरी यूनिवर्सिटी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वीडियो काफी आपत्तिजनक है, जिसमें साफतौर पर दिख रहा है कि एक स्टूडेंट कपल सरेआम किसिंग कर रहा है। वीडियो में किसिंग के अलावा आपत्तिजनक और अश्लील हरकतें भी की जा रही हैं। वीडियो पर यूनिवर्सिटी का नाम लिखा गया है। हालांकि, ट्राईसिटी टुडे इस वीडियो से जुड़ा को दावा नहीं करता है। अश्लील हरकतें वीडियो में हुई कैद
वीडियो में दिख रहा है कि एक दीवार के सहारे लड़का और लड़की खड़े हुए हैं। दोनों आपस में किसिंग कर रहे हैं। इतना ही वीडियो में अश्लील हरकतें भी हो रही हैं। यह वीडियो कुछ दूरी पर खड़े किसी अज्ञात व्यक्ति ने बनाई है, जिसको अब सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। यह एक वीडियो यूट्यूब चैनल के शॉर्ट्स में चल रहा है। जिसकी बैकग्राउंड में एक गाना भी लगाया। यही वजह है कि हम इस कंटेंट की हकीकत और वीडियो पर लिखे गए यूनिवर्सिटी के नाम से इत्तेफाक नहीं रखते हैं।

24 घंटे पहले प्रेमी ने प्रेमिका को मौत के घाट उतारा
आपको बता दें कि करीब 24 घंटे पहले ग्रेटर नोएडा में स्थित शिव नादर यूनिवर्सिटी में एक स्टूडेंट ने अपनी सहपाठी प्रेमिका को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। प्रेमिका की हत्या करने के बाद प्रेमी ने खुद अपने हॉस्टल रूम में जाकर सुसाइड कर लिया। छात्र की पूरी कहानी का आपके पसंदीदा न्यूज़ पोर्टल ने पूरा 23 मिनट वीडियो चलाया है। जिसमें उनसे बताया कि उसकी प्रेमिका ने उसको धोखा दिया था, जिसकी वजह से उसने पहले लड़की की हत्या की और फिर खुद कनपटी पर पिस्टल लगाकर सुसाइड कर लिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.