ओमीक्रोन पहुंचे प्राधिकरण के अफसर, सुनी लोगों की समस्याएं

Greater Noida News : ओमीक्रोन पहुंचे प्राधिकरण के अफसर, सुनी लोगों की समस्याएं

ओमीक्रोन पहुंचे प्राधिकरण के अफसर, सुनी लोगों की समस्याएं

Tricity Today | निरीक्षण

Greater Noida : ओमीक्रोन-तीन के पार्कों में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों ने अचानक पहुंचकर निरिक्षण किया। इस दौरान उन्होंने ने पार्क को व्यवस्थित पाया। अधिकारियों ने सेक्टर वासियों से समस्याओं को भी सुना है।इस एक्शन से खुश होकर वेलफेयर एसोसिएशन महासचिव ने कहा कि ऐसे अचानक निरिक्षण निरंतर होने चाहिए।

साफ-सफाई का निरीक्षण
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के उद्यान विभाग के वरिष्ठ प्रबंधक कपिल देव के नेतृत्व में टीम ने ओमीक्रोन-तीन के पार्कों का निरीक्षण किया। साफ सफाई काफी अच्छी पाई गई। इससे वो काफी संतुष्ट नजर आए। वरिष्ठ प्रबंधक कपिल देव और मैनेजर नाथोली सिंह ने सेक्टर ओमीक्रोन-तीन के पार्कों की हालत और जंगलों कि साफ-सफाई का निरीक्षण किया।  निरीक्षण के बाद इन जगहों की देखरेख कर रहे ठेकेदार सुधीर सिंह रावल के कार्य को सराहा।

“समय पर होता रहे औचक निरीक्षण”
अधिकारियों ने कहा कि प्राधिकरण द्वारा निरंतर बिना सूचना के निरीक्षण किए जायेंगे, इसीलिए संस्था अपना काम बेहतर तरीके से करें। सेक्टर ओमीक्रोन-तीन के महासचिव गजेंद्र सिंह ने बताया कि ग्रेनो प्राधिकरण के उद्यान विभाग के अधिकारियों द्वारा इसी तरह से औचक निरीक्षण होते रहना चाहिए, जिस से ठेकेदार हर समय अच्छा काम करते रहें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.