शारदा यूनिवर्सिटी के पुराने स्टूडेंट्स नए बच्चों को दिखाएंगे विकास की राह, सैकड़ों छात्रों को मिली नई पहचान

Greater Noida : शारदा यूनिवर्सिटी के पुराने स्टूडेंट्स नए बच्चों को दिखाएंगे विकास की राह, सैकड़ों छात्रों को मिली नई पहचान

शारदा यूनिवर्सिटी के पुराने स्टूडेंट्स नए बच्चों को दिखाएंगे विकास की राह, सैकड़ों छात्रों को मिली नई पहचान

Tricity Today | शारदा यूनिवर्सिटी के पुराने स्टूडेंट्स नए बच्चों को दिखाएंगे विकास की राह

Greater Noida : शारदा यूनिवर्सिटी एल्यूमिनी एसोसिएशन ने चुने गए नए मेंबर्स के लिए इंडक्शन प्रोग्राम का आयोजन किया। जिसमें शारदा यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डॉ.सिबाराम खारा ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को सार्टिफिकेट दिए हैं। नए मेंबर्स ने हमेशा जुड़े रहने की शपथ ली। इस दौरान 50 से अधिक मेंबर्स ऑडिटोरियम में उपस्थित रहे और 500 स्टूडेंट्स व फैकल्टी ऑनलाइन जुड़े रहे।

शारदा यूनिवर्सिटी को मिली 87वीं रैंक
यूनिवर्सिटी के वीसी डॉ.सिबाराम खारा ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि इस बार हमें 87वीं रैंक मिली है। अगले 2 से 3 वर्षो में हमने 50वीं रैंक पाने लक्ष्य रखा है। यूनिवर्सिटी में करीब 20 हजार स्टूडेंट्स पास आउट हुए हैं। जिसमें 15 हजार स्टूडेंट्स एल्यूमिनी एसोसिएशन से जुड़े हुए है। जो स्टूडेंट्स अच्छी पोजीशन पर पहुंच गए है, उनको देखकर बहुत खुशी होती है। नए मेंबर्स से यही उम्मीद करते है कि शारदा यूनिवर्सिटी के नए छात्राओं को गाइड करें और यहां आकर अपने आइडिया दूसरे स्टूडेंट्स को शेयर करें कि हम सफलता कैसे हासिल कर सकते है। इसी तरह यूनिवर्सिटी का नाम रोशन करते रहे।

शारदा यूनिवर्सिटी का कोई स्टूडेंट बेरोजगार नहीं रहेगा
एल्यूमिनी असोसिएशन के प्रेसिडेंट डॉ.राहुल सिंह ने बताया कि हमें कहीं जाकर शारदा यूनिवर्सिटी का नाम लेने में गर्व महसूस होता है। वाइस चांसलर और फैकल्टी के सपोर्ट के लिए आभार व्यक्त किया। शारदा यूनिवर्सिटी का कोई भी स्टूडेंट्स बेरोजगार न रहे है, इसके लिए हम हमेशा काम करते रहेंगे। एक दूसरे से जुड़े रहने के लिए कैंपेन और नए विचारों ध्यान देना चाहिए। 

कार्यक्रम में ये मुख्य लोग मौजूद रहे
डॉ.राहुल अब ग्रेटर नोएडा के कासना स्थित गर्वमेंट इंस्ट्यिूट ऑफ मेडिकल साइंस जिम्स के इनक्यूबेशन सेंटर के हेड है। डॉ.प्रिंस जो एसोसिएशन में वाइस प्रेसिडेंट वो नोएडा के ईएसआई हॉस्पिटल के हड्डी रोग विभाग में अध्यक्ष है। एसोसिएशन के मेंबर जुनैद खान जाने माने पत्रकार, प्रदीप खारी सफल बिजनेसमैन और निशिकांत राय मल्टीनैशनल कंपनी में रिजनल मैनेजर के पद पर तैनात है। इस दौरान आईक्यूएसी डायरेक्टर डॉ.अनुभा वशिष्ठ, पब्लिक रिलेशन ऑफिस के डायरेक्टर डॉ.अजीत कुमार, डॉ.मोनिका अग्रवाल, डॉ.हरिशंकर श्याम, डॉ.सुदीप और शारदा यूनिवर्सिटी के सभी स्कूल डीन मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.