30वें स्थापना दिवस पर प्राधिकरण ने दिया ओपन जिम का तोहफा, डॉ. महेश शर्मा और सुरेंद्र सिंह नागर ने कही बड़ी बात

ग्रेटर नोएडा : 30वें स्थापना दिवस पर प्राधिकरण ने दिया ओपन जिम का तोहफा, डॉ. महेश शर्मा और सुरेंद्र सिंह नागर ने कही बड़ी बात

30वें स्थापना दिवस पर प्राधिकरण ने दिया ओपन जिम का तोहफा, डॉ. महेश शर्मा और सुरेंद्र सिंह नागर ने कही बड़ी बात

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का 30वां स्थापना दिवस समारोह

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने गुरुवार को अपना 30वां स्थापना दिवस समारोह मनाया है। कार्यक्रम की शुरुआत सिटी पार्क से हुई। यहां पर ओपन जिम जनता को समर्पित कर गई। इस मौके पर सांसद डॉ. महेश शर्मा, सांसद सुरेंद्र सिंह नागर, जेवर विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह, दादरी विधायक तेजपाल नागर और शिक्षक एमएलसी श्रीचंद शर्मा मौजूद रहे।

कोविड-19 के चलते ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने अपना स्थापना दिवस समारोह छोटा कर दिया। सिटी पार्क में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद डॉ. महेश शर्मा ने कहा कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण विकास के नित नए रिकॉर्ड बना रहा ह।  इस सरकार में प्राधिकरण ने खूब विकास कार्य कराए। उम्मीद है कि यह गति जारी रहेगी।

सांसद सुरेंद्र सिंह नागर ने कहा कि ओपन जिम खोलना शहर वासियों के लिए लाभदायक है। प्राधिकरण को चाहिए कि वह इस तरह के विकास कार्य विकास कार्यों में तेजी लाएं। जेवर के विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह ने कहा कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण सरकार की नीतियों के अनुरूप विकास कार्य कर रहा है। जेवर में बनने वाले एयरपोर्ट ने इस विकास की गति को और बढ़ा दिया है। आने वाले दिनों में यह इलाका प्रदेश का ही नहीं देश का सबसे विकसित इलाका होगा। 

कोरोना काल में उत्कृष्ट कार्य करने वाले सम्मानित
प्राधिकरण के ऑडिटोरियम में आयोजित कार्यक्रम में करोना काल में उत्कृष्ट कार्य करने वालों को सम्मानित किया गया। कोरोनकाल के दौरान की गई सेवा के लिए एक्टिव सिटीज़न टीम के सदस्यों सरदार मंजीत सिंह, हरेंद्र भाटी और मनोज गर्ग को प्रशस्ति पत्र और स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया। इस सम्मान के लिए एक्टिव सिटीज़न टीम ने समस्त ऑथोरिटी विशेषकर सीईओ नरेन्द्र भूषण, एसीईओ के के  गुप्ता जी, एसीईओ दीप चंद्रा जी, ओएसडी शिव प्रताप शुक्ला, जीएम प्रोजेक्ट पीके कौशिक, राजेंद्र भाटी, श्रीपाल भाटी, ख़ज़ान सिंह  का आभार प्रकट किया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.