बीवी से लड़ाई के बाद डेढ़ वर्षीय बेटी की गला दबाकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

Greater Noida BREAKING : बीवी से लड़ाई के बाद डेढ़ वर्षीय बेटी की गला दबाकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

बीवी से लड़ाई के बाद डेढ़ वर्षीय बेटी की गला दबाकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

Tricity Today | BIG BREAKING

Greater Noida News : बीती रात को ग्रेटर नोएडा के जेवर में एक पिता ने अपनी डेढ़ साल की बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना से पहले व्यक्ति का उसकी बीवी से झगड़ा हुआ था, जिसके बाद गुस्से में इस वारदात को अंजाम दिया गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला इस समय नई बस्ती में चर्चा का विषय बना हुआ है।

बीवी और 4 बच्चों के साथ रहता था आरोपी पिता
जेवर पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी ने बताया कि शुक्रवार की देर रात को नई बस्ती में रहने वाले 30 वर्षीय दीपक का उसकी बीवी से विवाद हो गया था। दीपक की शादी काफी समय पहले हो चुकी है और उसके 4 बच्चे भी हैं। पुलिस ने बताया कि लड़ाई के बाद दीपक को गुस्सा आ गया और उसने गुस्से के चलते अपनी डेढ़ साल की बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी। 

पत्नी की शिकायत पर पति गिरफ्तार
बताया जा रहा है कि इस दौरान मौके पर चीख-पुकार मच गई थी। बताया जा रहा है कि दीपक ने अपने बाकी बच्चों के सामने सबसे छोटी बेटी की हत्या कर दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरी ओर डेढ़ साल की मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस को यह शिकायत व्यक्ति की पत्नी ने दी थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.