एक दिन की बारिश ने खोली प्राधिकरण की पोल, शहर की मुख्य सड़क हुई नदी में तब्दील, Video

Greater Noida : एक दिन की बारिश ने खोली प्राधिकरण की पोल, शहर की मुख्य सड़क हुई नदी में तब्दील, Video

एक दिन की बारिश ने खोली प्राधिकरण की पोल, शहर की मुख्य सड़क हुई नदी में तब्दील, Video

Tricity Today | शहर की मुख्य सड़क हुई नदी में तब्दील

एक दिन की बारिश ने खोली प्राधिकरण की पोल, शहर की मुख्य सड़क हुई नदी में तब्दील, Video Greater Noida : एक दिन की बारिश ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की पोल खोल दी है। सुबह से नोएडा और ग्रेटर नोएडा समेत पूरे एनसीआर में तेज बारिश हो रही है। किसी बारिश के चलते सुथियाना गांव से लेकर कुलेसरा तक की सड़क नदी में तब्दील हो गई है। एक दिन की बारिश ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सभी दावों को फेल कर दिया है। इसकी वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सामने आई है। जिसमें दिख रहा है कि सुथियाना गांव से लेकर कुलेसरा तक की सड़क नदी में तब्दील हो गई है। बारिश के कारण शहर के कई इलाकों में लगा जाम
बारिश में जनजीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्त कर दिया है। ग्रेटर नोएडा में दादरी से लेकर तिलपता और सूरजपुर तक लंबा ट्रैफिक जाम लगा हुआ है। इसी तरह कुलेसरा से लेकर सूरजपुर तक लंबा ट्रैफिक जाम है। पिछले करीब 2 घंटों से हजारों वाहन एक लंबे ट्रैफिक जाम में फंसे हुए हैं। सड़कों पर जलभराव है।दूसरी ओर लंबे ट्रैफिक जाम से लोग जूझ रहे हैं। बड़ी बात यह है कि दादरी से तिलपता और सूरजपुर तक ट्रैफिक पुलिस भी नदारद है।

मौसम विभाग ने किया अलर्ट जारी
मौसम विभाग का कहना है कि अगले 3 दिन तक एनसीआर में ऐसी भीषण बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है कि आगामी 22 सितंबर से लेकर 25 सितंबर तक एनसीआर समेत पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भारी बारिश हो सकती है। वहीं, उत्तर प्रदेश में 22 और 23 सितंबर को तेज बारिश की संभावना है।
 

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.