एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम में गूंजे भारत माता की जय के नारे, बिपिन रावत को दी श्रद्धांजलि

ग्रेटर नोएडा : एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम में गूंजे भारत माता की जय के नारे, बिपिन रावत को दी श्रद्धांजलि

एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम में गूंजे भारत माता की जय के नारे, बिपिन रावत को दी श्रद्धांजलि

Tricity Today | एक शाम शहीदों के नाम” कार्यक्रम का आयोजन

Greater Noida News : जय हो एक सामाजिक संस्था और अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के संयुक्त तत्वाधान में “एक शाम शहीदों के नाम” कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में सीडीएस बिपिन रावत और उनकी टीम के शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए दादरी के रेलवे रोड स्थित मोहन कुंज में किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में क्षेत्र के राजनैतिक और सामाजिक लोग शहीदों को श्रद्धांजलि देने कार्यक्रम में पहुंचे। कार्यक्रम की शुरूआत सिटी हार्ट अकेडमी के नन्हें मुन्हे बच्चों के द्वारा वंदेमातरम गायन से की गई। जिसके बाद विश्व विख्यात कवि दिनेश रघुवंशी ने अपनी ओजस्वी और सैनिकों को संर्पित रचनाओं के पाठ से सभी का मन मोह लिया।


सीडीएस बिपिन रावत और उनके साथियों को दी श्रद्धांजलि
जय हो एक सामाजिक संस्था के संयोजक कपिल शर्मा ने बताया कि हाल ही में तमिलनाडू के कुन्नूर में हुए हैलीकॉप्टर क्रैश के दौरान देश के पहले सीडीएस बिपिन रावत, उनकी पत्नी और उनकी टीम के 12 सैनिक शहीद हो गए थे। जिन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए शनिवार को दादरी के मोहन कुंज में “एक शाम शहीदों के नाम” कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम की शुरूआत वंदेमातरम से हुई। जिसके बाद कवि दिनेश रघुवंशी ने घंटों तक अपनी देशभक्ति से ओत प्रोत रचनाओं से कार्यक्रम में उपस्थित लोगों का मन मोह लिया। कार्यक्रम में सिटी हार्ट अकेडमी के छात्रों ने बैंड के माध्यम से देशभक्ति गीतों की धुनों से लोगों को रोमांचित कर दिया। स्कूल की बाल गायक स्वरांजलि ने वंदे मातरम गायन से भी लोगों का दिल जीत लिया। 

यह लोग मौजदू रहे
इस अवसर पर कार्यक्रम में सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजकुमार भाटी, अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के जिलाध्यक्ष मनोज गोयल, जय हो संस्था के अध्यक्ष संदीप भाटी, महासचिव परमानंद कौशिक, संरक्षक कवि सुधीर वत्स, डीपीए के जिला मंत्री कपिल चौधरी, याकूब मलिक, दिनेश भाटी एडवोकेट, जावेद मलिक, पवन बंसल, एडीजीसी राजकुमार नागर, अभीषेक मैत्रेय, टीकाराम शर्मा, अरविंद शर्मा और किसान नेता सुनील फौजी आदि लोग प्रमुख रूप से उपस्थित हुए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.