कटखने कुत्ते का मालिक पुलिस की हिरासत में, 10 हजार का जुर्माना भी देना होगा

Greater Noida West : कटखने कुत्ते का मालिक पुलिस की हिरासत में, 10 हजार का जुर्माना भी देना होगा

कटखने कुत्ते का मालिक पुलिस की हिरासत में, 10 हजार का जुर्माना भी देना होगा

Google Image | कुत्ते ने बच्चे के हाथ पर नोच लिया

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ला रेजिडेंशिया सोसाइटी की लिफ्ट में स्कूल से अपनी मम्मी के साथ लौट रहे छह साल के बच्चे पर पालतू कुत्ते ने हमला कर दिया। कुत्ते ने बच्चे के हाथ पर नोच लिया। बच्चे के चार इंजेक्शन लगे हैं। पुलिस ने बच्चे के अभिभावकों की तहरीर पर केस दर्ज कर कुत्ते के मालिक को हिरासत में ले लिया है।

क्या है पूरा मामला
ला रेजिडेंशिया सोसाइटी के टावर 7 में शिवम प्रियदर्शन अपने परिवार के साथ रहते हैं। शिवम ने बताया कि उनकी पत्नी मंगलवार दोपहर छह साल के बेटे को स्कूल से लेकर आ रही थी। उनकी पत्नी ने बच्चे के साथ ऊपर फ्लैट में आने के लिए बेसमेंट से लिफ्ट ली। इसी दौरान एक फ्लैट मालिक ने कुत्ते के साथ लिफ्ट में प्रवेश किया। कुत्ते का मालिक 1504 मकान में रहता है। उनके हाथ में डंडा भी था, लेकिन कुत्ते ने बच्चे पर हमला कर दिया। कुत्ते ने बच्चे के हाथ पर तीन जगह दांत मार दिए। घटना के बाद बच्चा रोने लगा और उनकी पत्नी भी सहम गई।

पुलिस का बयान
बिसरख कोतवाली प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि बच्चे के पिता शिवम प्रियदर्शन ने उसी टावर में रहने वाले कार्तिक पुत्र राजेंद्र गांधी के खिलाफ शिकायत की थी। कुत्ते के मालिक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वह जबरदस्ती लिफ्ट में कुत्ते को ले आया था। साथ ही कुत्ते के मुंह पर मजल नहीं लगा हुआ था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.