पैरामाउंट गोल्फ फॉरेस्ट सोसाइटी में अपनी अलग पहचान बनाने वाली महिलाओं को मिला अचीवर्स अवार्ड

ग्रेटर नोएडा : पैरामाउंट गोल्फ फॉरेस्ट सोसाइटी में अपनी अलग पहचान बनाने वाली महिलाओं को मिला अचीवर्स अवार्ड

पैरामाउंट गोल्फ फॉरेस्ट सोसाइटी में अपनी अलग पहचान बनाने वाली महिलाओं को मिला अचीवर्स अवार्ड

Tricity Today | महिलाओं को मिला अचीवर्स अवार्ड

ग्रेटर नोएडा में स्थित पैरामाउंट गोल्फ फॉरेस्ट हाउसिंग सोसाइटी में शनिवार को वार्षिक वीमेन अचीवर्स अवार्ड्स कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। जिसमें महिला दिवस के उपलक्ष में विभिन्न कार्य क्षेत्रों में काम करके अपनी अलग पहचान बनाने वाली महिलाओं को सम्मानित किया गया है।

इस कार्यक्रम में शामिल श्रेष्ठा चंद्रा ने बताया कि, शादी होने के बाद महिला अपने परिवार में काफी ज्यादा व्यस्त हो जाती है। ऐसे में महिला अच्छी पढ़ाई करने के बावजूद भी अपने घरों में बैठना पड़ता है। वो ऐसी महिलाओं को अपनी पहचान बनाने का मौका देती है। उन्होंने बताया कि शनिवार को महिलाओं के लिए एक वीमेन अचीवर्स अवार्ड्स कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। जिसमें डॉ स्वाति गुप्ता, डॉ शिल्पा गर्ग और अंजू जैन ने भी प्रतिभाग किया है। 

इस दौरान ऊषा अस्थाना, शुभ्रा माथुर, भूमिका तिवारी, माया, स्मृति भारती, शिखा वर्मा, रीता, प्रियंका सिंह, एकता बिष्ट, सुप्रिया पांडेय, याचना, दीपा, इंदु सोनी और सृष्टि सिंह को वुमन अचीवर्स अवार्ड से सम्मानित किया गया। इस मौके पर अंशु मुद्गल और मधु शर्मा ने पूरे कार्यक्रम का आयोजन, व्यवस्था और सुचारू रूप से सम्पन्न कराने में अहम भूमिका निभाई। डॉ सोमा दत्ता और वंशिता ने मंच संचालन किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.