अजनारा बिल्डर की साइट पर युवक की मौत के बाद प्रदर्शन करने पहुंचे लोग, पुलिस ने किया हादसे का खुलासा

Greater Noida BREAKING : अजनारा बिल्डर की साइट पर युवक की मौत के बाद प्रदर्शन करने पहुंचे लोग, पुलिस ने किया हादसे का खुलासा

अजनारा बिल्डर की साइट पर युवक की मौत के बाद प्रदर्शन करने पहुंचे लोग, पुलिस ने किया हादसे का खुलासा

Tricity Today | प्रदर्शन

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में स्थित अजनारा बिल्डर की साइट पर कल एक युवक की मौत हो गई थी, इस मामले में मृतक युवक के परिजनों ने रविवार की सुबह बिल्डर की साइट पर धरना दे दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों को समझाने का प्रयास किया। जिसके बाद युवक के परिजन समझ गए। पुलिस ने बताया कि बिल्डर की तरफ से मृतक युवक के परिजनों को आर्थिक सहायता दी जाएगी। इसके अलावा पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सामने आ गई है। जिससे पता चला है कि युवक की मौत हार्टअटैक आने से हुई है।

कल हुई थी युवक की मौत
दनकौर कोतवाली प्रभारी ने बताया कि उनको सूचना प्राप्त हुई थी कि अजनारा बिल्डर की साइट पर कुछ लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर जाकर पता चला कि शनिवार को एक 22 वर्षीय युवक हसन मोहम्मद की अजनारा बिल्डर की साइट पर मौत हो गई थी, जिसके बाद परिजन बिल्डर की साइट पर प्रदर्शन करने पहुंचे।

आर्थिक सहायता का आश्वासन मिला
थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक हसन मोहम्मद के परिजनों को समझाया। पुलिस ने बताया कि हसन मोहम्मद की मौत हार्ट अटैक आने से हुई है। इस बात का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर हुआ है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस द्वारा जानकारी देने के बाद पीड़ित परिवार वापस लौट गया। पुलिस का कहना है कि इस मामले में बिल्डर द्वारा पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता का आश्वासन दिया गया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा
आपको बता दें कि शनिवार को ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र अंतर्गत अजनारा बिल्डर की साइट पर एक 22 वर्षीय व्यक्ति हसन मोहम्मद की मौत हो गई थी। हसन मोहम्मद अजनारा साइट पर इलेक्ट्रीशियन के पद पर तैनात था। जिसकी हार्ट अटैक आने के कारण मौत हो गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.