लोकगीतों पर जमकर थिरके लोग, देवभूमि से आयी मां नंदा देवी की डोली

ग्रेटर नोएडा में दो दिवसीय उत्तराखंड महोत्सव : लोकगीतों पर जमकर थिरके लोग, देवभूमि से आयी मां नंदा देवी की डोली

लोकगीतों पर जमकर थिरके लोग, देवभूमि से आयी मां नंदा देवी की डोली

Tricity Today | लोकगीतों पर जमकर थिरके लोग

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में आयोजित दो दिवसीय उत्तराखंड सांस्कृतिक महोत्सव (Uttarakhand Cultural Festival) का समापन धूमधाम से हो गया। इस महोत्सव के दूसरे दिन देवभूमि उत्तराखंड से आए कई कलाकारों ने अपना जलवा बिखेरते हुए दिल्ली एनसीआर में रह रहे पहाड़ी लोगों को अपने गानों पर झूमने पर मजबूर कर दिया। कार्यक्रम में इष्ट देव मां नंदा देवी की डोली दिखाई गई। गढ़वाल और कुमाऊं की झलक ने नोएडा में रह रहे लोगों को भावुक कर दिया। इंदर आर्या के देश विदेश में प्रसिद्ध सुपरहिट 'गुलाबी शरारा' पर सभी लोग झूम उठे। 

लोक गायकों ने बांधा समां 
रविवार को दोपहर रंगारंग कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। उसके बाद रामगंगा सांस्कृतिक कला केंद्र दिल्ली के उत्तराखंडी लोक कलाकारों ने एक तरफ जहां अपने मधुर लोक गीत-संगीत से ग्रेटर नोएडा में उत्तराखंड की संस्कृति की खूबसूरत छंटा बिखेरी, वहीं अपने जबरदस्त गानों से उपस्थित दर्शकों को थिरकने पर मजबूर कर दिया। कार्यक्रम के दौरान लोक गायक इंदर आर्या, दर्शन फर्स्वाण, गोपाल मठपाल, लोक गायिका हेमा नेगी करासी, खुशी जोशी, लीला बिष्ट ने एक से बढ़कर एक बेहतरीन और मधुर गीतों से समां बांध दिया। उत्तराखंड के रॉकस्टार और मंच संचालक पन्नू गुसाईं ने अपनी बेहतरीन कॉमेडी से दर्शंकों को दिल जीत लिया। 

नॉन स्टॉप गानों पर जमकर थिरके लोग 
कार्यक्रम के अंत में इंदर आर्या, हेमा नेगी करासी और हरफनमौला कलाकार पन्नू गुसाईं के एक से बढ़कर एक नॉन स्टॉप गानों पर दर्शकों ने जमकर डांस किया। कार्यक्रम में संगीत मोती शाह का था, जबकि मंच संचालन उत्तराखंड के पन्नू गुसाईं ने किया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.