बीटा वन में पानी के कम प्रेशर से लोग परेशान, प्राधिकरण कार्यालय के घेराव की दी चेतावनी

Greater Noida : बीटा वन में पानी के कम प्रेशर से लोग परेशान, प्राधिकरण कार्यालय के घेराव की दी चेतावनी

बीटा वन में पानी के कम प्रेशर से लोग परेशान, प्राधिकरण कार्यालय के घेराव की दी चेतावनी

ट्राई सिटी | पानी का कम प्रेशर दिखाते निवासी

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के सेक्टर बीटा वन में मंगलवार सुबह पानी का प्रेशर ना के बराबर होने से यहां के निवासियों को परेशानी हो रही है। यहां के निवासियों का कहना है कि ग्राउंड फ्लोर पर भी पानी नहीं आ रहा है, जिससे दीपावली की सफाई में काफी कठिनाई हो रही है। इस त्यौहार पर घरों की सफाई आवश्यक कार्य है, लेकिन जब जल ही उपलब्ध नहीं होगा तो यह संभव नहीं है। बताया कि स्थानीय लोग हर साल प्राधिकरण द्वारा बढ़ाए गए पानी के बिल से परेशान हैं, लेकिन प्रॉपर पानी की आपूर्ति नहीं मिलती। शिकायतों के बाद कुछ दिनों के लिए पानी का प्रेशर बढ़ा दिया जाता है, लेकिन फिर स्थिति ऐसी ही हो जाती है।

सेक्टर वासियों ने दी ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण कार्यालय के घेराव की चेतावनी
सेक्टर के निवासी हरेन्द्र भाटी का कहना है कि अब इस समस्या को लेकर परेशान हो गए है। अधिकारियों की जिम्मेदारी है कि वे जनता को समय पर आवश्यक सेवाएं उपलब्ध कराएं, लेकिन उनकी ओर से बस औपचारिकताएं ही निभाई जाती हैं। जब जल संकट की बात आती है, तो अधिकारी स्थिति का समाधान करने के बजाय केवल देखने आते हैं। ऐसे में लोगों में रोष बढ़ता जा रहा है। यदि यह स्थिति यूं ही रही, तो सभी सेक्टर वासी ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण कार्यालय पर ताला बंद कार्यवाही करने के लिए मजबूर हो जाएंगे। 

प्राधिकरण के सीईओ से लगाई गुहार
हरेन्द्र भाटी ने प्राधिकरण के सीईओ से निवेदन करते हुए कहा कि जल संकट को प्राथमिकता से हल किया जाए। दीपावली जैसे खास अवसर पर पानी की आवश्यकता और भी अधिक हो जाती है। अधिकारी को चाहिए कि वे समस्याओं के समाधान में सक्रिय रूप से भाग लें और जनता की आवश्यकताओं को समझें। जनहित में जल व्यवस्था को सुचारू बनाना उनके दायित्व का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। सभी सेक्टरवासियों की आवाज़ को सुनने और समस्या के समाधान के लिए ठोस कदम उठाने की आवश्यकता है। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.