भाजपा जिलाध्यक्ष के गांव के लोग मूलभूत सुविधाओं के लिए त्रस्त, प्राधिकरण से लगाई गुहार

ग्रेटर नोएडा : भाजपा जिलाध्यक्ष के गांव के लोग मूलभूत सुविधाओं के लिए त्रस्त, प्राधिकरण से लगाई गुहार

भाजपा जिलाध्यक्ष के गांव के लोग मूलभूत सुविधाओं के लिए त्रस्त, प्राधिकरण से लगाई गुहार

Tricity Today | प्राधिकरण से लगाई गुहार

ग्रेटर नोएडा पल्ला गांव में निरीक्षण करने पहुंचे प्राधिकरण के जीएम अशोक कुमार अरोड़ा को मूलभुत सुविधाओं को लेकर युवा संघर्ष समिति ने प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी के नाम ज्ञापन सौंपा है। प्राधिकरण के जीएम अशोक कुमार ने लोगों की समस्याओं का समाधान करवाने का आश्वासन दिया है।

साकेत भाटी ने बताया कि गौतमबुद्ध नगर के वर्तमान भाजपा जिला अध्यक्ष विजय भाटी पल्ला गांव के ही निवासी हैं। सत्ता में पार्टी होने के बावजूद भी भाजपा जिला अध्यक्ष अपने ही गांव में विकास नहीं करवा पा रहे हैं। स्थानीय विधायक को भी काफी बार गांव की समस्याओं को लेकर ज्ञापन दिया गया है और अपील की गई है कि गांव में विकास कार्य करवाए। लेकिन अभी तक गांव में कोई भी विकास कार्य नहीं हुआ है। विधायक और उनके गांव के ही निवासी भाजपा जिला अध्यक्ष का अपने ही गांव पर ध्यान नहीं है।

दादरी क्षेत्र के पल्ला गांव में स्कूल, अस्पताल, स्टेडियम, पंचायत घर, बारातघर, लाइब्रेरी, कच्चे रास्तों को पक्का करने और कूड़ा निस्तारण के लिए प्लांट आदि बनाये जाने की मांग की है। युवा संघर्ष समिति के अध्यक्ष संकेत भाटी ने कहा कि ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी लम्बे समय से गांव के विकास कार्यों को अनदेखा कर रही है। ज्ञापन सौंपने वालों में समिति के संयोजक रजनीश भाटी, फिरे भाटी एवं समिति के सदस्य अमरीश भाटी, सुनील भाटी,  विपिन भाटी, पुष्पेंद्र भाटी, अरुण भाटी, विपुल भाटी, अरुण अत्रश, काशी भाटी, विक्की भाटी आदि ग्रामीण उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.