भाजपा जिलाध्यक्ष के गांव के लोग मूलभूत सुविधाओं के लिए त्रस्त, सीएम योगी आदित्यनाथ को लिखा पत्र

ग्रेटर नोएडा : भाजपा जिलाध्यक्ष के गांव के लोग मूलभूत सुविधाओं के लिए त्रस्त, सीएम योगी आदित्यनाथ को लिखा पत्र

भाजपा जिलाध्यक्ष के गांव के लोग मूलभूत सुविधाओं के लिए त्रस्त, सीएम योगी आदित्यनाथ को लिखा पत्र

Tricity Today | सीएम योगी आदित्यनाथ को लिखा पत्र

भाजपा जिलाध्यक्ष के गांव के लोग मूलभूत सुविधाओं के लिए त्रस्त, सीएम योगी आदित्यनाथ को लिखा पत्र ग्रेटर नोएडा में अब शहरी लोग ही नहीं बल्कि ग्रामीण लोग भी मूलभूत सुविधाओं को लेकर मोर्चा खोलना शुरू कर दिया है। शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा के पल्ला गांव में मूलभूत सुविधाओं को लेकर गांव की युवा संघर्ष समिति ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम अपर जिलाधिकारी दिवाकर सिंह को ज्ञापन सौंपा है।

गांव के निवासी और पल्ला युवा संघर्ष समिति के अध्यक्ष साकेत भाटी ने बताया कि गांव की जमीन ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण द्वारा गंगा जल परियोजना, डीएमआईसी और डीएफसीसी परियोजनाओं के लिए पहले ही ली जा चुकी है। ग्रामीणों की मांग है कि पंचायत चुनाव की व्यवस्था बहाल भी की जानी चाहिए। जिससे गांव में चुने हुए प्रतिनिधि और ग्राम प्रधान सरकार द्वारा आसानी से गांव का विकास करा सकें।



साकेत भाटी ने बताया कि गौतमबुद्ध नगर के वर्तमान भाजपा जिला अध्यक्ष विजय भाटी पल्ला गांव के ही निवासी हैं। सत्ता में पार्टी होने के बावजूद भी भाजपा जिला अध्यक्ष अपने ही गांव में विकास नहीं करवा पा रहे हैं। स्थानीय विधायक को भी काफी बार गांव की समस्याओं को लेकर ज्ञापन दिया गया है और अपील की गई है कि गांव में विकास कार्य करवाए। लेकिन अभी तक गांव में कोई भी विकास कार्य नहीं हुआ है। विधायक और उनके गांव के ही निवासी भाजपा जिला अध्यक्ष का अपने ही गांव पर ध्यान नहीं है।

इस मौके पर गांव के निवासी रजनीश भाटी, फिरे भाटी, अमरीश भाटी, सुनील भाटी, दिनेश भाटी, विपिन भाटी, विपुल भाटी, अरुण अत्रश, काशी भाटी, विक्की भाटी और गौतम भाटी आदि लोग उपस्थित रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.