गुर्जर समाज करेगा भारतीय जनता पार्टी का बहिष्कार, ग्वालियर घटना के बाद वकीलों में फूटा गुस्सा

Greater Noida : गुर्जर समाज करेगा भारतीय जनता पार्टी का बहिष्कार, ग्वालियर घटना के बाद वकीलों में फूटा गुस्सा

गुर्जर समाज करेगा भारतीय जनता पार्टी का बहिष्कार, ग्वालियर घटना के बाद वकीलों में फूटा गुस्सा

Tricity Today | गुर्जर समाज के लोगों ने प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा

Greater Noida News : सूरजपुर में स्थित कलेक्ट्रेट में गुर्जर समाज के लोगों ने हंगामा करने के बाद प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। जनपद दीवानी एवं फौजदारी बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष (एडवोकेट) राम शरण नागर का कहना है कि बीते 25 सितंबर को मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में गुर्जर समाज द्वारा एक सम्मेलन आयोजित किया गया था। सम्मेलन पूरी तरह से शांतिपूर्ण था, इस सम्मेलन को लेकर गुर्जर समाज द्वारा जिला प्रशासन से अनुमति भी ली गई थी, लेकिन प्रशासन के द्वारा कोई व्यवस्था नहीं की गई और ना ही कोई अधिकारी ज्ञापन लेने के लिए आए थे। जब गुर्जर समाज के लोग अपना ज्ञापन लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे तो वहां पर तैनात कुछ अधिकारियों द्वारा गुर्जर समाज के दुर्व्यवहार किया गया। पुलिस कर्मियों ने लोगों के ऊपर लाठी चार्ज कर दी। जिससे भगदड़ का माहौल बन गया।

महिलाओं को थाने में बंद करने के आरोप
इस घटना में कई लोग घायल हुए। इसके बाद स्थानीय जिला प्रशासन द्वारा गुर्जर समाज के 23 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किए गए और उन्हें जेल भेज दिया गया। पुलिस द्वारा गुर्जर समाज की महिलाओं को भी थाने में बंद करके उनके साथ मारपीट की। इस घटना से देश के समस्त गुर्जर समाज में आक्रोश प्राप्त है। लोगों ने निर्णय लिया है कि अगर मध्य प्रदेश सरकार द्वारा गुर्जर समाज पर लगाए गए मुकदमों को वापस नहीं किया गया तो बड़ा आंदोलन होगा।

गुर्जर समाज करेगा भारतीय जनता पार्टी का बहिष्कार 
गुर्जर समाज का कहना है कि अगर उनकी शर्तें नहीं मानी गई तो भारतीय जनता पार्टी का बहिष्कार करेगा और चुनाव में भाजपा को बड़ा झटका लगेगा। इस मौके पर मुख्य रूप से श्याम सिंह भाटी, एडवोकेट विशाल नागर एडवोकेट, नीरज भाटी एडवोकेट, विकास भनोता, कपिल भाटी एडवोकेट, सुमित भाटी एडवोकेट, केके भाटी एडवोकेट, सचिन भाटी एडवोकेट, कृष्ण भाटी एडवोकेट, देवेश भाटी एडवोकेट, डॉक्टर अजय भाटी, अनिल कसाना और विनय चपराना एडवोकेट आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.